Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में तेखला से हीना के बीच बाइपास रोड का विरोध, विधायक से मिले होटल कारोबारी

U Times, उत्तरकाशी

उत्तरकाशी में ऑलवेदर प्रोजेक्ट के तहत चुंगी बड़ेथी से गंगोत्री धाम तक गंगोत्री हाईवे के चौड़ीकरण पर असमंजस की स्थिति बनी है। एक तरफ बीआरओ तेखला से स्यूणा, हीना बाइपास के सर्वे में जुटा है तो दूसरी तरफ गंगोरी, नेताला, गणेशपुर, हीना के होटल व्यवसायी मौजूदा रूट से ही हाईवे के डबल लेन कार्य की मांग पर अड़ गए हैं। इस पूरे प्रकरण को लेकर ऑलवेदर चारधाम संघर्ष समिति, उत्तरकाशी के पदाधिकारियों ने गंगोत्री विधायक सुरेश चौहान से मिलकर तेखला-स्यूणा, हीना बाइपास के संबंध में चर्चा की। इसके साथ ही विधायक को ज्ञापन सौंपते हुए बाइपास बनाने की बजाय मौजूदा रूट से ही राजमार्ग के चौड़ीकरण की मांग रखी। 

  Photo: U Times, Uttarkashi

शनिवार को अस्सी गंगा, गंगोरी में बैठक करने के बाद समिति के पदाधिकारी लोनिवि गेस्ट हाउस में गंगोत्री विधायक सुरेश चौहान से मिले और ऑलवेदर प्रोजेक्ट के तहत बाइपास को लेकर बीआरओ की कार्यवाही के बारे में अवगत कराया। कहा कि यदि बाइपास बना तो गंगोरी, गणेशपुर, नेताला, हीना के होटल व्यवसायियों के समक्ष भूखमरी की नौबत आ जाएगी। विधायक सुरेश चौहान ने कहा कि इसको लेकर डीएम और बीआरओ के अधिकारियों के साथ मिलकर बैठक करेंगे और व्यापारियों के हित में जो भी निर्णय लेने होंगे, उस पर काम करेंगे। 

 

  U Times: खबरों में  No.1

बैठक में समिति के अध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह मटूडा, खुशाल नेगी, राजेन्द्र पंवार, अनुज पंवार, सुनील नेगी, संदीप सेमवाल, प्रताप नेगी, नरेश चौहान, सुनील राणा, देवेन्द्र चौहान, हंसराज चौहान, बिन्देश कुड़ियाल, विमल राणा, धीरज सेमवाल, राजेश जोशी, हरीश डंगवाल, विजयपाल मखलोगा आदि थे।

Read More Main Menu...

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ