Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी के नेलांग बॉर्डर पर 10 करोड़ से बना पुल सेना को समर्पित किया

U Times, उत्तरकाशी

नेलांग बॉर्डर पर सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण पागल नाला पर बीआरओ की ओर से करीब 10 करोड़ की लागत से बना पुल आज गंगोत्री विधायक सुरेश चौहान ने सेना को समर्पित किया। उन्होंने सेना, बीआरओ और आईटीबीपी अधिकारियों की मौजूदगी में नेलांग बॉर्डर पहुंचकर विधिवत पुल का उद्घाटन किया। चौहान ने कहा कि इस पुल के बनने से सेना के लिए बॉर्डर का सफर आसान होगा। 

U Times

शुक्रवार को नेलांग बॉर्डर पर पुल का उद्घाटन करते हुए विधायक सुरेश चौहान ने कहा कि नेलांग बार्डर पर पुल निर्माण से सेना के जवान सुगम आवागमन कर सकेंगे। मौके पर बीआरओ के अधिकारियों ने बताया कि इस पुल की लंबाई 65 मीटर है। हालांकि अभी 4 पुल का बनने बाकी हैं, जिस पर कार्य चल रहा है। बता दें कि रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार सुबह 9:45 बजे वर्चुअल माध्यम से सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) की ओर से निर्मित 75 परियोजनाओं का उद्घाटन कर जनता को समर्पित किया। उन्हीं पुल में से नेलांग बॉर्डर पर सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण यह पुल सेना को समर्पित किया गया। 

Read: नौगांव में मौसा ने किया महिला का अपहरण, चार महीनों से नहीं मिला कोई सुराग

U Times

इस मौके पर गंगोत्री विधायक ने सेना, आईटीबीपी, बीआरओ के अधिकारी और जवानों के कार्यों की सराहना की। मौके पर बीआरओ कमांडर अरूण सिंह, मेजर नमन, आईटीबीपी के कमांडेंट अनिल राणा आदि रहे।

 

 

 

 

 

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ