Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी: नशे के कारोबार में संलिप्त दो अभियुक्तों के खिलाफ गुंडा एक्ट लगाया

U Times, उत्तरकाशी

लंबे समय से नशे के कारोबार में संलिप्त दो अभियुक्तों के खिलाफ उत्तरकाशी पुलिस ने गुंडा एक्ट में मामला दर्ज किया है। इनमें एक अभियुक्त को वर्ष 2016 में एनडीपीएस एक्ट के तहत जिला एवं सत्र न्यायाधीश उत्तरकाशी की ओर से छह माह का कारावास और 10 हजार रूपये के जुर्माने से दंडित किया जा चुका है। पुलिस ने मामले में चालानी रिपोर्ट न्यायालय को भेज दी है। 

पढ़ें: उत्तरकाशी के सैनिक दीपावली मेले का समापन, कार समेत ढेरों इनाम की घोषणा, देखें लिस्ट

  U Times : खबरों में No.1

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली उत्तरकाशी दिनेश कुमार ने शुक्रवार को बताया कि उत्तरकाशी में लंबे समय से दो अभियुक्त नशे के कारोबार में संलिप्त थे। पुलिस की ओर से सुमित पुण्डीर पुत्र विक्रम सिंह (27), निवासी भटवाड़ी रोड, उत्तरकाशी व अमित राज परमार पुत्र रामराज (35), निवासी थाती, डुण्डा, हॉल ज्ञानसू उत्तरकाशी के खिलाफ उत्तर प्रदेश गुंडा नियंत्रण अधिनियम की कार्रवाई करते हुये चालानी रिर्पोर्ट न्यायालय को भेज दी गयी है।

 उन्होंने बताया कि सुमित पुंडीर को 2016 में एनडीपीएस एक्ट में जिला अदालत छह माह का कारावास और दस हजार रूपये जुर्माने की सजा सुना चुकी है। इसके अलावा उसके खिलाफ थानों में मामले दर्ज हैं। 

वहीं अभियुक्त अमित राज परमार पर थाना कोतवाली उत्तरकाशी में दो और थाना धरासू में एनडीपीएस एक्ट में एक समेत कुल तीन मामले दर्ज हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ