Ad

Ad
Powered by U Times

गढ़वाल: टैक्सी स्टैंड पर नशे में धुत्त डॉक्टर को पुलिस के हवाले किया, मंत्री को भी शिकायत की

U Times, गोपेश्वर (चमोली)

देवाल पशु चिकित्सालय में कार्यरत एक पशु चिकित्सक को जनप्रतिनिधियों ने पकड़ कर मेडिकल करवाया और पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल, सोमवार को 11 बजे देवाल पशु चिकित्सालय में कार्यरत डाक्टर सावन कुमार टैक्सी स्टैंड में शराब के नशे में धुत्त मिले। उन्होंने टैक्सी स्टैंड में ही उपस्थिति पंजिका मंगवा कर हाजिरी लगाई। तभी कुछ लोगों ने उन्हें नशे में सड़क पर पड़ा देखा। पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा ने मामले का संज्ञान लेते हुए उच्च अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

पढ़ें: बौखनाग मेला 26 को, सेमनागराजा की तर्ज पर होगा मेला

U Times, No.1

 व्यापार संघ के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह रावत, भाजपा युवा मोर्चा के ब्लॉक अध्यक्ष तेजपाल सिंह रावत, ब्लॉक अध्यक्ष शीतल सिंह गडिया, दिनेश बिष्ट आदि ने बताया कि डॉक्टर को पशु चिकित्सालय देवाल ले जाया गया। उसके बाद क्षेत्र प्रमुख दर्शन दानू ने पशु चिकित्सक की ड्यूटी टाइम में नशे में होने की शिकायत मुख्य पशु चिकित्साधिकारी अधिकारी गोपेश्वर, पशुपालन सचिव देहरादून व पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा व पुलिस प्रशासन को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नशे में टल्ली डॉक्टर को अपने हिरासत में लिया। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र देवाल में मेडिकल करवाया गया, मेडिकल में अल्कोहल होने की पुष्टि हुई। 

आरोप है कि डाक्टर सावन पवार अक्सर डूयूटी से नदारद रहते हैं। माह में एक बार आकर पूरे महीने की हाजरी रजिस्टर में हस्ताक्षर करते हैं।

 पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा ने बताया कि उनके संज्ञान में मामला आया है। कार्रवाई के निर्देश दे दिए गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ