Ad

Ad
Powered by U Times

धर्मांतरण पर बवाल: पुरोला बाजार सोमवार को आधे दिन तक बंद रहेगा

 U Times, पुरोला

पुरोला के छिबाला गांव में कथित धर्मांतरण का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। गुस्साए व्यापारियों ने जहां सोमवार को पुरोला बाजार आधे दिन बंद रखने के साथ धरना प्रदर्शन का एलान किया और बंद को भाजपा समेत अन्य संगठनों ने भी समर्थन दिया है। वहीं इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

U Times, No.1

रविवार को व्यापार मंडल पुरोला ने इस मामले को लेकर बैठक की। तय किया गया कि सोमवार को दोपहर एक बजे तक तक बाजार बंद रहेगा। मामले की जांच व दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर जुलूस प्रदर्शन किया जाएगा। साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं, विश्व हिंदू परिषद आदि संगठनों ने भी सोमवार को व्यापार मंडल के साथ ही धरना प्रदर्शन एवं जुलूस-प्रदर्शन व बाजार बंद करने को लेकर बैठक की। बैठक में अध्यक्ष बृजमोहन चौहान, उपेंद्र असवाल, पप्पू राणा, अरविंद खंडूड़ी, विजय गुप्ता, बलदेव रावत, दीपक नौडियाल, अंकित पंवार, राम चंद्र पंवार, सतीश चौधरी, चंद्रमोहन कपूर, सोहन पौखरियाल आदि थे।

दोनों पक्षों ने दर्ज कराया है मुकदमा

पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी के निर्देश पर एनजीओ संचालक की तहरीर पर शनिवार देर सायं भाजपा और विहिप के पांच पदाधिकारियों समेत सौ से डेढ़ सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट, एनजीओ कार्यालय में तोड़फोड़ के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया। 

थानाध्यक्ष कोमल सिंह रावत ने बताया कि एनजीओ की ओर से दर्ज मामले में विहिप के कार्यकारी जिलाध्यक्ष वीरेंद्र रावत, अनिल असवाल, बलदेव भंडारी, लोकेश उनियाल और मीना सेमवाल को नामजद किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ