Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी जिले में 29 केंद्रों में संपन्न होगी पुलिस आरक्षी लिखित परीक्षा, सीसीटीवी लगे

U Times, उत्तरकाशी

रविवार आगामी 18 दिसंबर को  होने वाली पुलिस आरक्षी, पीएससी व आईआरबी भर्ती की लिखित परीक्षा (police constable exam 2022) के लिए जिला प्रशासन ने कमर कस ली है। जिले के 29 केंद्रों में पुलिस की लिखित परीक्षा संपन्न होगी। परीक्षा में किसी प्रकार की धांधली व गड़बड़ी न हो इसके लिए शांति व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। जिला प्रशासन की ओर से पारदर्शिता को ध्यान में रखते हुए सभी केन्द्रों पर पर्याप्त सुरक्षा के साथ ही सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं।  


U Times, No.1

परीक्षा के नोडल व अपर जिलाधिकारी तीरथ पाल ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि आगामी 18 दिसम्बर को होने वाली पुलिस आरक्षी, पीएससी व आईआरबी भर्ती परीक्षा को संपंन कराने के लिए जिले की गंगा व यमुना घाटी में कुल 29 परीक्षा केन्द्र बनाए गए हैं। जिन पर 6,443 अभ्यर्थी परीक्षा देंगे। परीक्षा में किसी प्रकार की गड़बड़ी न हो तथा परीक्षा को पूरी सावधानी के साथ शांति पूर्वक संपन्न करायी जा सके। इसके लिए सभी परीक्षा केन्द्रों के कक्षों में दीवार घड़ी एवं  सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं। ताकि परीक्षा में पारदिर्शता बनी रहे। कहा कि सभी  केन्द्रों पर निगरानी के लिए जिला आपदा प्रबंधन कार्यालय में एक कंट्रोल रूम स्थापित किया जा रहा है।

पढ़ें: लंबगांव रोड पर ट्रक हादसे में चालक की मौत

 उन्होंने बताया कि सभी केन्द्रों में परीक्षा प्रारंभ  होने से लेकर संपंन तक के कार्यक्रम सीसीटीवी की निगरानी में होगा, जिसका डाटा भविष्य में अवलोकन को सुरक्षित रखा जायेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ