Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में डेढ़ लाख की स्मैक पकड़ी

U Times, उत्तरकाशी

एसओजी व कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने 15 ग्राम अवैध स्मैक के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई स्मैक की कीमत करीब डेढ़ लाख रूपये आंकी गई है। पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ एनडीपीएस ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

U Times, No.1

एसपी अर्पण यदुवंशी ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता कर बताया कि पुलिस अवैध नशा के कारोबार पर लगाम लगाने के लिए लगातार चेकिंग अभियान चला रही है। उन्होंने बताया कि उत्तरकाशी कोतवाली पुलिस ने सीओ अनुज कुमार, प्रशांत कुमार व एसएचओ दिनेश कुमार की कार्यकुशलता में जिला मुख्यालय के नजदीकी साल्ड बैण्ड पर युवक से 15 ग्राम अवैध स्मैक पकड़ी है। 

गिरफ्तार आरोपी भूपेन्द्र सिंह पंवार पुत्र कुशाल सिंह पंवार (29)] निवासी जल निगम कॉलोनी गोफियारा उत्तरकाशी के खिलाफ एनडीपीएस ऐक्ट मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह इसका खुद प्रयोग करता है तथा उसने यह देहरादून में एक युवक से खरीदा है।

 एसपी ने बताया कि उसने उत्तरांचल यूनिवर्सिटी देहरादून से बी टेक किया तथा पूर्व में एग्रीकल्चर विभाग में संविदा में जेई के पद पर कार्यरत था। उन्होंने पुलिस टीम की सराहना करते हुए ढाई हजार रूपये का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की। टीम में एसआई राजेन्द्र पुजारा, चन्द्रमोहन नेगी व संजय आर्य व एसओजी टीम के सदस्य थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ