Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में पौराणिक माघ मेले का उद्घाटन


  U Times, No.1

कंडार देवता और हरि महाराज के ढोल की मौजूदगी में हुआ मेले का उद्घाटन
गंगोत्री विधायक सुरेश चौहान ने रिबन काटकर किया शुभारंभ

U Times, उत्तरकाशी

उत्तरकाशी में पौराणिक एवं धार्मिक माघ मेला शनिवार से शुरू हो गया है। बाड़ाहाट के थौलू के रूप में प्रसिद्ध माघ मेले का उद्घाटन आराध्य कंडार देवता और हरि महाराज के ढोल के सानिध्य में गंगोत्री विधायक सुरेश चौहान ने बतौर मुख्य अतिथि रिबन काटकर किया। लंबे इंतजार के बाद भव्य माघ मेला शुरू होने पर मेलार्थियों में खासा उत्साह देखने को मिला। पहले ही दिन रामलीला मैदान में आयोजित माघ मेले में दूर दराज क्षेत्रों से लोगों की भारी भीड़ जुटी।

U Times, Uttarkashi 

शनिवार को रामलीला मैदान में पौराणिक माघ मेला का उद्घाटन विधिवत रूप से लगभग 2.30 बजे आराध्य कंडार देवता और हरि महाराज के ढोल के सानिध्य में हुआ। विधायक सुरेश चौहान के साथ ही जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण, सीडीओ गौरव कुमार, नगरपालिका अध्यक्ष रमेश सेमवाल, प्रमुख भटवाड़ी विनीता रावत भी मेला उद्घाटन के साक्षी बने। इस मौके पर मंच को संबोधित करते हुए विधायक सुरेश चौहान ने कहा कि माघ मेला बाड़ाहाट कू थौलू हमारी पौराणिक सांस्कृतिक धरोहर है। 

U Times 

जिपं अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण ने कहा कि मेले आपसी मिलन का उत्सव हैं। इस मौके पर प्रमुख डुंडा शैलेंद्र कोहली, अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत मनबर सिंह राणा,  सभासद महावीर चौहान,  जिपंस प्रदीप भट्ट, प्रदीप कैंतुरा, मनीष राणा आदि थे।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ