Ad

Ad
Powered by U Times

नहीं रहे बॉलीवुड अभिनेता सतीश कौशिक, 66 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

  नई दिल्ली (एजेंसी)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का गुरूवार को heart attack के कारण निधन हो गया। उन्होंने 66 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। उनके करीबी दोस्त अभिनेता अनुपम खेर ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि सतीश, तुम्हारे बिना जिंदगी पहले जैसी नहीं रहेगी।

अनुपम खेर ने जानकारी साझा करते हुए कहा कि कौशिक को एनसीआर में हार्ट अटैक आया। हार्ट अटैक आने पर उन्होंने ड्राइवर से हॉस्पिटल ले जाने को कहा। गुरुग्राम में हॉस्पिटल ले जाते वक्त उन्होंने दम तोड़ दिया।

U Times, No.1

सतीश कौशिक बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता, कॉमेडियन, स्क्रिप्ट राइटर, निर्देशक और निर्माता थे। आपको बता दें कि एक फिल्म अभिनेता के रूप में सतीश कौशिक को 1987 में आई फिल्म मिस्टर इंडिया से पहचान मिली थी।

सतीश कौशिक बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता, कॉमेडियन, स्क्रिप्ट राइटर, निर्देशक और निर्माता थे। उनका जन्म 13 अप्रैल 1965 को हरियाणा में हुआ था। बॉलीवुड में अपना ब्रेक पाने से पहले उन्होंने थिएटर में काम किया था।

एक फिल्म अभिनेता के रूप में सतीश कौशिक को 1987 में आई फिल्म मिस्टर इंडिया से पहचान मिली। इसके बाद उन्होंने 1997 में दीवाना मस्ताना में पप्पू पेजर का किरदार निभाया था। सतीश कौशिक को 1990 में राम लखन और 1997 में साजन चले ससुराल के लिए सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ