Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी के जोशियाड़ा में अवर अभियंता ने फंदे से झूलकर खुदकुशी की

U Times, उत्तरकाशी

उत्तराखंड जल विद्युत निगम जोशियाड़ा में तैनात अवर अभियंता ने जोशियाड़ा स्थित अपने आवास पर फांसी से लटक कर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। पुलिस के मुताबिक जेई के कमरे से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें इंजीनियर ने लिखा है कि खुदकुशी के बाबत किसी को परेशान न किया जाए। 

U Times, No.1

एसएचओ कोतवाली उत्तरकाशी दिनेश कुमार ने रविवार को बताया कि यूजेवीएनएल जोशियाड़ा में अवर अभियंता के पद पर तैनात वीरेंद्र कुमार उम्र 30 वर्ष ने दोपहर में करीब तीन बजे जोशियाड़ा स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर जान दे दी। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस टीम वहां पहुंची और शव को कब्जे लेकर पीएम के जिला अस्पताल भेजा।

ये भी पढ़ें: चिन्यालीसौड़ पर मंडराया भूधंसाव का खतरा 

इंजीनियर के खुदकुशी के कारणों का फिलहाल कोई पता नहीं लग सका है। हालांकि बताया जा रहा है की अभियंता लंबे समय से डिप्रेशन में था, जो यहां 2017 से कार्यरत था। सुसाइड नोट में उसने किसी को परेशान न करने की बात लिखी है। वह मूल रूप से ऋषिकेश का रहने वाला था और जोशियाड़ा में अकेला ही निवास कर रहा था। एचएचओ ने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ