Ad

Ad
Powered by U Times

भर्ती धांधली की सीबीआई जांच को उत्तराखंड बेरोजगार संघ ने पुतलों का दहन किया

 U Times, देहरादून

उत्तराखंड बेरोजगार संघ से जुड़े युवाओं का धरना स्थल एकता विहार में अनिश्चिकालीन सत्याग्रह जारी है। मंगलवार को निर्धारित कार्यक्रम के तहत बेरोजगारों ने धरनास्थल से एकता विहार तिराहे, अपोलो स्कूल के निकट, सहस्त्रधारा रोड पर प्रदेश सरकार व लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष का पुतला फूंका। साथ ही नकलविरोधी कानून के क्रम संख्या 11 के सब क्लॉज 2 का पुतला दहन किया। 

U Times, No.1

उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार ने कहा कि युवाओं की इस लड़ाई को प्रदेशव्यापी लड़ाई बनाकर युवाओ एवं अभिभावकों की जायज मांगों को अंजाम तक पहुंचाया जाएगा। पंवार ने आरोप लगाते हुए कहा कि नकलविरोधी कानून के क्रम संख्या 11 के सब क्लॉज 2 में जो बात कही गयी है वह बेरोजगार छात्रों की आवाज को दबाने का एक प्रयास है । शासन-प्रशासन द्वारा बेरोजगार युवाओं की आवाज को दबाने का लगातार प्रयास किया जा रहा है। उन्हें डराने के लिए हर रोज नोटिस दिए जा रहे हैं किंतु हम डरने वाले नहीं हैं। कहा बेरोजगारों की ये भारी संख्या इस बात का पुख्ता प्रमाण है कि युवा सीबीआई जांच के पक्षधर हैं। 

U Times 

पुतला दहन करने वालों में बेरोजगार संघ के प्रवक्ता सुरेश सिंह, सुशील कैंतुरा, सचिन खन्ना, मीनाक्षी रावत, ज्योति बिजल्वाण, सोनाली नेगी, मंजू पंवार, ममता डोभाल, कृष्णा प्रसाद, शुभम गौड़, अमन चौहान, हिमांशु, नरेश राणा, जसपाल चौहान सहित सैकड़ों युवा उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ