Ad

Ad
Powered by U Times

राज्य सरकार से बॉबी पंवार सहित बेरोजगार आंदोलनकारियों की सुरक्षा की मांग

U Times, देहरादून 

उत्तराखण्ड बेरोजगार संघ के प्रवक्ता सुरेश सिंह ने संघ के प्रदेश अध्यक्ष बॉबी पंवार की सुरक्षा मांग रखी है। साथ ही उनके साथियों के एकता विहार स्थित धरना स्थल पर विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में हुई धांधली की सीबीआई जांच की मांग को लेकर पिछले 200 दिनों से चल रहे अनिश्चितकालीन आंदोलन में बेरोजगार आंदोलनकारियों की सुरक्षा की मांग उठाई है। 

इस संबंध में उन्होंने पुलिस महानिदेशक, पुलिस महानिरीक्षक गढ़वाल परिक्षेत्र , अपर मुख्य सचिव गृह  तथा निजी सचिव, मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा है।

File Photo: U Times 

सुरेश सिंह ने बताया कि उत्तराखण्ड बेरोजगार संघ  के अध्यक्ष बॉबी पंवार के नेतृत्व में भ्रष्टाचार के कई खुलासे करने के परिणाम स्वरूप कई नकल माफिया सलाखों के पीछे पहुंचे हैं तथा सरकार, एसआईटी तथा एसटीएफ की लचर पैरवी और  पुख्ता प्रमाण प्रस्तुत न कर पाने के कारण ही आज मुख्य आरोपी सहित सभी नकल माफिया ज़मानत पर छूट चुके हैं।

ऐसे में बेरोजगारों का भरोसा एसआईटी, एसटीएफ और सरकार से पूरी तरह उठ चुका है बेरोजगार लम्बे अरसे से सीबीआई जांच की मांग पर अड़े हैं, ताकि कोई भी आरोपी कानून के शिकंजे से बच न पाए। 

सिंह ने कहा कि जीरो टॉलरेन्स की सरकार में भ्रष्टाचार को लगातार उजागर करने वाले बॉबी पंवार एवं एकता विहार स्थित धरना स्थल पर आंदोलनरत बेरोजगार युवाओं की सुरक्षा करना शासन प्रशासन की नैतिक जिम्मेदारी होनी चाहिए। लिहाजा इसको गंभीरता से लेकर उन्हें तत्काल सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ