Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी: सिर मुंडाने वाली महिला कांग्रेस नेत्री ज्योति बोलीं, अंकिता को न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध

U Times, उत्तरकाशी

कुछ दिन पहले सिर मुंडा कर प्रदेश की राजनीति में चर्चित रहीं महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष ज्योति रौतेला ने कहा कि भाजपा शासनकाल में प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच चुका है। 

उन्होंने अंकिता भंडारी हत्याकांड पर महिलाओं को आगे आकर न्याय दिलाने की अपील की। कहा कि अंकिता को न्याय दिलाने के लिए प्रदेशभर में आंदोलन को तेज करना होगा। 

15 अक्तूबर से महिला कांग्रेस द्वारा ब्लॉक स्तर पर स्वाभिमान न्याय यात्रा आयोजित की जायेगी, जो प्रदेशभर में चलेगी।

U Times, No.1

लोनिवि विश्राम गृह में रविवार को पत्रकारों से बातचीत में महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ज्योति रौतेला ने कहा कि कहा कि सरकार को चेताने के लिए मुख्यमंत्री कूच के दौरान मैंने अपना सिर मुंडवाकर सरकार को ये साफ संदेश दिया है कि महिलाएं अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने के लिए लामबंद है, जिसमें दोषियों को सजा तथा इसमें शामिल वीआईपी लोगों का नाम सार्वजनिक होकर रहेगा। 

उन्होंने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार एक देश, एक चुनाव की बात कर रही है, लेकिन इसको लेकर केंद्र सरकार की कोई तैयारी नहीं है। 

वहीं पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने भी उत्तराखंड सरकार की विफलताओं के साथ प्रदेश एवं स्थानीय स्तर के विभिन्न मुद्दों पर अपनी बात रखी। 

उन्होंने ताम्बाखानी स्थित कूड़ा निस्तारण, पार्किंग, जलविद्युत परियोजनाएं, नमामि गंगे में भ्रष्टाचार, पीएमजीएसवाई की सड़कों में अनियमितताएं, जोशियाड़ा डबल लेन मोटर पुल, तिलोथ पुल, आईटीआई पॉलिटेक्निक भवन, जिला अस्पताल की दुर्दशा, कोविड बजट में अनियमितता, भटवाड़ी में बहुद्देशीय भवन से लेकर पर्यटन एवं तीर्थाटन के साथ चारधाम यात्रा में रजिस्ट्रेशन से उपजी समस्याओं पर जमकर भाजपा सरकार को घेरा। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस जनता को साथ लेकर जनसमस्याओं के लिए लड़ेगी।

मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनीष राणा, महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष अंजनी उनियाल, नगरपालिका अध्यक्ष रमेश सेमवाल, महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष प्रभावती गौड़, पूर्व राज्यमंत्री घनानंद नौटियाल, पूर्व शहर अध्यक्ष दिनेश गौड़, पालिका सभासद देवराज बिष्ट, कविता जोगेला, सविता भट्ट, महिला कांग्रेस की पूर्व जिलाध्यक्ष मीना नौटियाल, महेश भट्ट पवित्रा राणा, राखी राणा, कल्पना ठाकुर, मंजू राणा, पुष्पा चौहान, वीना शाह, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष कमल सिंह रावत, OBC मोर्चा के जिलाध्यक्ष दिग्विजय नेगी, दिवाकर भट्ट, जिला पंचायत सदस्य मनोज मीनान, ब्लॉक अध्यक्ष चिन्याली सुरेंद्र पाल, अनु०जाति प्रकोष्ठ के बी०एल० घलवान, युवा कांग्रेस अध्यक्ष सुधीश पंवार, उपाध्यक्ष जसपाल पंवार, NSUI के जिलाध्यक्ष संतोष भंडारी, संतोष कुमार आदि थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ