Ad

Ad
Powered by U Times

हादसा: यमुनोत्री हाईवे पर निर्माणाधीन सिलक्यारा टनल टूटी, दर्जनों मजदूरों के फंसे होने की सूचना

 U Times, उत्तरकाशी

यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिलक्यारा से डंडालगांव नव निर्माणाधीन टनल का एक हिस्सा टूटने की सूचना मिली है। खबर है कि सिलक्यारा साइड से 150 मीटर टनल का पार्ट टूटा है। बताया जा रहा है कि सुरंग के अंदर दर्जनों मजदूर फंसे हैं।  जिला प्रशासन के मुताबिक, राहत एवं बचाव कार्य करते हुए एक और ऑक्सीजन पाइप भी टनल के अंदर पहुंचा दिया गया है, टनल के अंदर सभी मजदूर सुरक्षित हैं।


U Times, No.1

आज प्रातः में अचानक सुरंग का हिस्सा टूटा। जिसमें सिफ्ट चेंजिग के दौरान 40 के करीब मजदूर अन्दर फंस गये। घटना की जानकरी मिलते ही डीएम अभिषेक रूहेला और पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी अर्पण यदुवंशी ने तुरंत मौके पर पहुँचकर राहत एवं बचाव कार्यों की कमान संभाली है। 

पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी के नेतृत्व में पुलिस, एसडीआरएफ, एनडीआरएफ, फायर, आपातकालीन 108 व निर्माणाधीन टनल में कार्यदायी संस्था NHIDCL की मशीनरी ने मौके पर बोरवेलिंग व टनल खुलवाने का कार्य किया जा रहा है। टनल में मजदूरों के लिये पर्याप्त ऑक्सीजन सिलेण्डर होना बताया जा रहा है। हालांकि, राहत एवं बचाव कार्य करते हुए एक और ऑक्सीजन पाइप भी टनल के अंदर पहुंचा दिया गया है, टनल के अंदर सभी मजदूर सुरक्षित हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ