Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी: डामटा में तीन लाख की अफीम और तमंचे के साथ दो गिरफ्तार

U Times, उत्तरकाशी

डामटा पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने एक किलो 545 ग्राम अवैध अफीम के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपियों के कब्जे से एक तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया है। दोनों के खिलाफ पुरोला थाना में एनडीपीएस और आर्म्स ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पकड़ी गई अफीम की बाजार कीमत करीब तीन लाख रुपये आंकी गई है।

U Times, No.1

एसपी अर्पण यदुवंशी ने बताया कि रविवार की शाम डामटा चौकी गेट के पास चेकिंग अभियान चलाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस टीम ने आशीष सैनी पुत्र सुखबीर सिंह सैनी (25) निवासी लक्सर हरिद्वार तथा गुलजार पुत्र जमीर (55) निवासी लक्सर को एक किलो 545 ग्राम अफीम कब्जे में लेते हुए तमंचा व एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया। 

आरोपी आशीष सैनी से तमंचा मिलने पर उसके खिलाफ आर्म्स ऐक्ट में अभियोग पंजीकृत किया गया। पूछताछ में अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि वे अफीम को ग्रामीण क्षेत्रों से इकट्ठा कर अधिक दाम पर बेचने के लिए ले जा रहे थे। एसपी ने बताया कि आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन के मद्देनजर पुलिस टीमों को एक्टिव मोड पर रखा गया है। 

इसी क्रम में क्षेत्राधिकारी बड़कोट सुरेन्द्र सिंह भण्डारी के निकट पर्यवेक्षण में गत रविवार शाम को एसओजी प्रभारी प्रकाश राणा एवं थानाध्यक्ष मोहन कठैत के नेतृत्व में चौकी डामटा पुलिस एवं एसओजी की संयुक्त टीम को यह सफलता हाथ लगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ