Ad

Ad
Powered by U Times

नौगांव और पुरोला में भाजपा जिलाध्यक्ष राणा का जगह-जगह जोरदार स्वागत

 U Times, नौगांव/पुरोला

भारतीय जनता पार्टी के नव नियुक्त जिला अध्यक्ष सतेंद्र राणा का भाजपा कार्यकर्ताओं ने यमुना घाटी क्षेत्र आगमन पर डामटा, बर्निगाड, नौगांव और पुरोला में ढोल नगाड़ों व फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया। नौगांव और पुरोला में उनका नागरिक अभिनंदन करते हुए कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिला। यहां सभा को संबोधित करते हुए राणा ने पार्टी नेतृत्व का आभार जताया।

U Times, No.1, photo: Naugaon

सोमवार को नौगांव में आयोजित स्वागत समारोह में भाजपा जिला अध्यक्ष सतेंद्र राणा ने क्षेत्रीय जनता और प्रदेश पार्टी नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उत्तरकाशी में संगठन को मजबूत करना उनकी प्राथमिकता है। इस मौके पर विधायक पुरोला दुर्गेश्वर लाल, पूर्व विधायक राजकुमार, नगर पंचायत अध्यक्ष शशि मोहन राणा, मंडल अध्यक्ष मीना रावत, जगत सिंह चौहान, सोबेंद्र रावत, जगमोहन चंद, हरपाल सिंह, विजयपाल सिंह आदि थे। 

U Times, No.1, Naugaon

उधर, पुरोला में जिलाध्यक्ष नियुक्त होने के बाद पहली बार गृह क्षेत्र विकास खंड मुख्यालय पुरोला पहुंचने पर मुख्य बाजार पुरोला व उनके गांव गुंदियाट गांव में भाजपाइयों व ग्रामीणों ने ढोल नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत किया।

U Times, Purola

 इससे पहले राणा का रामा सिरांई व कमल सिरांई में प्रवेश पर हुडोली-चंदेली-पुरोला बस स्टैंड व मठ पोरा गांव,कंडियाल गांव,महरगांव एवं रास्ते में लोगों ने उनका भव्य ढोल नगाड़ों से स्वागत किया।

U Times, Purola

 इस मौके पर बलदेव रावत, गोविंद पंवार, ओमप्रकाश नौडियाल, लोकेंद्र कंडियाल रामचंद्र पंवार, विनोद असवाल,राजपाल पंवार, अमी चंद शाह, लोकेश उनियाल,प्यारेलाल हिमानी, सुनील भंडारी, मोहब्बत नेगी, कमलेश रावत आदि थे।

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ

  1. जिला अध्यक्ष बनने पर सत्येंद्र राणा जी का हार्दिक दिल से अभिनंदन स्वागत आपसे आशा ही नहीं है पूर्ण विश्वास है कि जिस तरह उत्तराखंड की तस्वीरें हर दिन कुछ नया बयां कर रही है भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों की दिन प्रतिदिन संख्या बढ़ती जा रही है उसे खत्म करने के लिए आप स्वच्छ नीति के तहत कार्य योजनाएं तैयार करोगे और उन्हें पारदर्शिता के साथ धरातल पर लागू करोगे जिससे युवा बुजुर्ग मातृशक्ति का आपके प्रति विश्वास अटूट रहेगा जो कि नेताओं का एक कर्तव्य है राज्य हित के लिए स्वच्छ नीतियों के तहत कार्य योजनाएं लागू करना और धरातल पर उनमें पारदर्शिता के साथ पहुंचाना लेकिन आज उत्तराखंड में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचारी देखने को मिल रही है जिससे जनता का विश्वास कर्मचारियों और राजनेताओं के प्रति दिन प्रतिदिन खत्म होता हुआ नजर आ रहा है

    जवाब देंहटाएं

Please Leave a comment below in the box and share your feedback with us.