Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में छह लाख की चरस पकड़ी, चार लोग गिरफ्तार

 U Times, उत्तरकाशी

कोतवाली उत्तरकाशी और मनेरी पुलिस ने चेकिंग के दौरान अलग-अलग स्थानों से कुल 2.65 किलो अवैध चरस बरामद की है। बरामद चरस के साथ ही पुलिस ने 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ एनडीपीएस ऐक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया है। चरस की बाजार कीमत करीब 6 लाख रुपये आंकी गई है।

U Times, No.1

गुरूवार को पुलिस कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए एसपी अर्पण यदुवंशी ने बताया कि जिले में अवैध नशे के कारोबार पर प्रतिबंध लगाने एवं युवाओं को नशे के चुंगल से बचाने के लिए पुलिस की ओर से अवैध नशा तस्करों के विरुद्ध लगाम कसी जा रही है। नशा तस्करों पर कड़ी कार्रवाई करने हेतु सभी क्षेत्राधिकारी, कोतवाली एवं थाना प्रभारियों को एक्टिव किया गया है। 

ये भी पढ़ें: चिन्यालीसौड़ में टेलर की दुकान में लगी आग 

बुधवार रात को सघन चेकिंग अभियान चलाते हुये थाना कोतवाली प्रभारीर दिनेश कुमार और मनेरी के निरीक्षक अजय सिंह के नेतृत्व में चेकिंग के दौरान कचडु देवता मन्दिर के पास से राजकुमार पुत्र प्रेमदर्शन और सुनील कुमार पुत्र जयकिशन निवासी के साथ चालक राजकुमार पुत्र नरेश कुमार दिल्ली को 1.135 किग्रा अवैध चरस के साथ तथा मनेरी पुलिस ने नलूणा पुल के पास से कबूल चन्द निवासी क्यारी जिब्या चिन्यालीसौड़ को 930 ग्राम के साथ गिरफ्तार किया गया है। 

टीम में अशोक कुमार, प्रकाश राणा,उमेश नेगी,दिनेश तोमर, सुनील नौटियाल, चन्द्रमोहन, रंजीत कुमार, अरविंद असवाल, धनपाल थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ