Ad

Ad
Powered by U Times

माघ मेले में विक्की चौहान के गानों को सुनने उमड़े दर्शक

U Times, उत्तरकाशी

माघ मेला बाड़ाहाट कू थौलू की दसवीं सांस्कृतिक संध्या हिमाचली गायक विक्की चौहान के नाम रही। उन्होंने एलपी गाड़ी, सही पकड़े हैं, ये लगी नाटी, झूमके झूमके ओ बटीण मेरे .. गीत की प्रस्तुति दी। जिसे सुनकर पंडाल में मेलार्थी देर रात तक झूमते रहे। इस दौरान विक्की चौहान ने युवाओं में बढ़ रही नशे की प्रवृत्ति के प्रति लोगों को जागरूक किया और सभी युवाओं को नशे के सेवन से दूर रहने की अपील की।

U Times 

माघ मेला मंच पर सोमवार सांय की सांस्कृतिक संध्या का शुभारंभ निम के पूर्व प्रधानाचार्य एवं भाजपा नेता कर्नल अजय कोठियाल, वर्तमान प्रधानाचार्य मेजर देवल वाजपेयी ने किया। इसके बाद हिमाचल के प्रसिद्ध गायक विक्की चौहान ने अपने गीत नौ के झुमके, बालमा, छोटी-छोटी गाड़ी मां, बिडरू न मानी ऐ, छोरी आजा तू शिमला बाजार, मेरू चले घुमदी, छत्रधारी तू छत्र छाया तेरी हमासू देवता, एलपी गाड़ी डिस्को साडी, सही पकड़े हैं, ये लगी नाटी और झूमके झूमके जैसे गानों पर पंडाल में  मेलार्थी अपने कदमों को नहीं रोक पाए और अपने स्थान पर ही झूमने को विवश हो गए।

Play video 👆, लाखों का इनाम कर रहा आपका इंतजार 

इस मौके पर विक्की चौहान ने भारी संख्या में पहुंचे श्रोताओं का आभार जताया। उन्होंने सभी युवाओं से कहा कि मैंने नशे पर गीत जरूर लिखे और गाए, लेकिन कभी किसी प्रकार नशा पान नहीं किया। उन्होंने सभी युवाओं को जागरूक किया और सभी को नशे से दूर रहने की अपील की। दूसरी ओर मंगलवार को माघ मेला मंच पर गोस्वामी गणेश दत्त सरस्वती विद्या मंदिर के छात्रों, लोक गायिका पूनम सती, मंजिली आर्य ने अपने कार्यक्रम प्रस्तुत किए और दर्शकों की खूब तालियां बटोरी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ