Ad

Ad
Powered by U Times

दुखद: उत्तरकाशी के धौंतरी में वाहन दुर्घटना, टिहरी के एक युवक की मौत, एक गंभीर घायल

U Times, उत्तरकाशी

डुंडा ब्लाक के अंतर्गत श्रीकालखाल मोटर मार्ग पर रातलधार से धौंतरी की ओर जा रहा स्विफ्ट वाहन पोखरियाल गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस व आपदा प्रबंधन की टीम ने मृतक का शव लंबगांव पीएचसी भेज दिया, जबकि घायल को हायर सेंटर रेफर किया गया है। 


U Times, No 1 

जानकारी के अनुसार गुरुवार को दोपहर करीब तीन बजे एक स्विफ्ट वाहन रतलधार से धौंतरी की ओर जा रहा था, जो कि पोखरियाल गांव के पास अचानक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वाहन में सवार दीपक पुत्र नामालू 22 वर्ष निवासी जौनपुर थत्यूड टिहरी गढ़वाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सचिन रावत पुत्र जगदीश 23 वर्ष निवासी मलेथा टिहरी गढ़वाल गम्भीर रूप से घायल हो गया। 



घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और मृतक का शव खाई से बाहर निकाल 108 वाहन सेवा की मदद से लंबगांव पीएचसी पहुंचाया, जबकि घायल को हायर सेंटर रेफर किया गया है। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल ने बताया कि हादसा 3 बजे के करीब हुआ।

डुंडा में आंधी तूफान से दो भैंस की मौत

डुण्डा प्रखंड के सौंद गांव में तेज आंधी तूफान से श्याम दास के गौशाला (छानी) के ऊपर चीड़ का पेड़ गिर गया। हादसे में दो भैंसों की मौके पर मौत की सूचना है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। 


पढ़ें: बद्रीनाथ धाम के कपाट खुले, 10 हजार श्रद्धालुओं ने किए दर्शन 

घटना करीब 3:00 बजे की है। घटना की सूचना मिलते ही गेंवला चौकी से पुलिस व राजस्व की टीम मौके पर पहुंची और नुकसान का जायजा लिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ