Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी के होमस्टे मालिक समेत दो के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

U Times, उत्तरकाशी

भटवाड़ी में संगमचट्टी क्षेत्र के भंकोली गांव निवासी 18 वर्षीय अमृता रावत का कफलों होमस्टे में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका शव मिलने के बाद मनेरी थाना पुलिस ने होमस्टे मालिक समेत दो के खिलाफ हत्या का मामला पंजीकृत किया है। पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है। अमृता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी शनिवार दोपहर को आ चुकी है।

U Times, No.1

पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट में फंदे से लटकने पर दम घुटने से मौत का कारण सामने आया है। इस बीच एसपी अर्पण यदुवंशी ने होमस्टे को सील करने की जानकारी दी है। फोरेंसिक टीम भी घटनास्थल का मौका मुआयना कर चुकी है, जिसकी जांच रिपोर्ट आनी बाकी है। अमृता का शव अभी जिला अस्पताल में है, अभी दाह संस्कार नहीं हुआ है। 

शनिवार को परिजनों ने सुबह से लेकर शाम पांच बजे तक जिला अस्पताल में डेरा डालकर मामले में उच्चस्तरीय जांच की मांग को हंगामा किया। 

बता दें कि अमृता का शव कफलों के बेसिक रिजॉर्ट में शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला। अमृता पिछले एक साल से रिजॉर्ट में नौकरी कर रही थी। बताया जाता है कि अमृता रिजॉर्ट मालिक के यहां बतौर केयर टेकर नौकरी पर रखी गई थी। फंदे से लटका शव पुलिस ने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल पीएम के लिए भेजा था। परिजनों ने अमृता की हत्या की आशंका जताते हुए मनेरी थाना में रिजॉर्ट मालिक अनिल कुड़ियाल समेत दो के खिलाफ तहरीर दी। 

शनिवार दोपहर को पीएम रिपोर्ट आने और परिजनों के हंगामें के बाद पुलिस ने देर शाम मामले में उक्त दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएचओ मनेरी थाना अजय सिंह ने बताया कि मामले में रिजॉर्ट मालिक अनिल कुड़ियाल व कुक मैन पंकज के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। विवेचना जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ