Ad

Ad
Powered by U Times

हादसा: चिन्यालीसौड़ में बुलेरो वाहन खाई में गिरा, चालक समेत दो की मौत, तीन घायल

U Times, उत्तरकाशी/चिन्यालीसौड़

थाना धरासू के अंतर्गत बनचौरा दिवारीखोल में देर शाम एक बुलेरो वाहन अचानक अनियंत्रित होकर 60 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में वाहन चालक और एक महिला समेत दो की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलने पर धरासू पुलिस, एसडीआरएफ व स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचे। घायलों को खाई से निकाल कर 108 एंबुलेंस की मदद से सीएचसी चिन्यालीसौड़ में भर्ती कराया। 

U Times, No.1

धरासू कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार, गुरूवार देर शाम करीब सवा सात बजे बुलेरो वाहन दीवारीखोल से लगभग 10 किमी आगे पत्थरखोल की तरफ सड़क से 60 मीटर नीचे खाई में जा दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। वाहन एक पेड़ पर जाकर अटक गया।  वाहन में ड्राईवर सहित कुल 05 लोग सवार थे। मौके पर एक महिला व तीन पुरुष वाहन में ही घायल अवस्था में मिले, जबकि चालक वाहन दुर्घटना के दौरान वाहन से छिटक कर 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरा, जिसकी खोजबीन की गयी तो चालक मौके पर मृत अवस्था में पाया गया। 

मौके पर धरासू पुलिस, एसडीआरएफ टीम व स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर घायलों को एंबुलेंस सेवा से सीएचसी चिन्यालीसौड़ में भर्ती कराया। अस्पताल में भर्ती घायल महिला ने भी देर शाम दम तोड़ दिया। इस हादसे में कुल दो की मौत हुई है। 

घायलों का विवरणः-

1-विजय उर्फ बिज्जू दास पुत्र श्री बचन दास निवासी ग्राम कैन्थोगी तह., चिन्यालीसौड जनपद उत्तरकाशी उम्र-35 वर्ष


2-जगवीर उर्फ जग्गी पुत्र बलवीर दास निवासी   कैन्थोगी तह., चिन्यालीसौड, उम्र-30 वर्ष 


3-सोहन दास पुत्र नामालूम निवासी ग्राम बसाणगांव तह. नैनबाग जनपद टिहरी गढवाल उम्र-34 वर्ष


मृतकों का विवरणः-

1-चालक पदम दास पुत्र एलम दास निवासी बसाणगांव तह. नैनबाग जनपद टिहरी गढवाल उम्र-38 


2.3-रीता देवी पत्नी विजय उर्फ बिज्जू दास निवासी कैंथोगी चिन्यालीसौड़ 30 वर्ष 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ