Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी: डुंडा से लापता जेई का जल्द पता लगाने की मांग

U Times, उत्तरकाशी

उत्तरकाशी के डुंडा से विगत 13 मई को लापता हुए लोनिवि के अवर अभियंता अमित चौहान का चार पांच दिन बाद भी कोई पता नहीं लगा। उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ शाखा उत्तरकाशी से जुड़े इंजीनियरों ने पुलिस के प्रति नाराजगी व्यक्त की। बृहस्पतिवार को महासंघ ने जिलाधिकारी को पत्र देते हुए लापता जेई को जल्द खोजने की मांग की। 

U Times, No.1

बृहस्पतिवार को उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ के हरीश कुड़ियाल, बीएस महर, महावीर सिंह, सोबन सिंह, तकदीर सिंह, शिवराज सिंह आदि पदाधिकारी कर्मचारी डीएम कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने डीएम को पत्र दिया। बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग खंड लोनिवि देहरादून में कार्यरत अवर अभियंता अमित गत 13 मई से डुंडा से लापता है। जेई की गुमशुदगी भी थाना कोतवाली उत्तरकाशी में दर्ज है। लेकिन घटना के चार पांच दिन बाद भी उनका पता नहीं चल पाया है। 

बताया गया कि वह किसी ठेकेदार के साथ उनकी गाड़ी में बैठकर देहरादून से उत्तरकाशी आये थे। उनका फोन भी 12 मई से बंद है। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद वह डुंडा देवीधार से 13 मई से लापता है। जिसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। 

 इस घटना से कार्यरत सभी सदस्यों में भय का माहौल उत्पन्न हो गया है। जिसके लिए उन्होंने जल्द ही पुलिस प्रशासन को त्वरित कार्यवाही के लिए निर्देशित कर पता लगाने की मांग की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ