Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में पटवारी पेपर की सील खुली होने का आरोप लगा, 50 हजार से ज्यादा अनुपस्थित

U Times, उत्तरकाशी

उत्तरकाशी में रविवार को पटवारी भर्ती की लिखित परीक्षा के दौरान एक परीक्षा केंद्र में अभ्यर्थी ने प्रश्न पुस्तिका की सील खुली होने का आरोप लगाकर अभ्यर्थियों में हड़कंप मचा दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो गया। बाद में पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं हुई है। जिसके बाद अभ्यर्थी ने जांच से संतुष्ट होकर पुलिस को लिखित पत्र भी दिया।

U Times, No.1

उत्तरकाशी के पॉलिटेक्निक परीक्षा केंद्र में बड़कोट से आए एक अभ्यर्थी ने आरोप लगाया कि प्रश्न पुस्तिका हाथ में आने पर उसकी सील फटी हुई थी। इसकी जानकारी उसने परीक्षा नियंत्रक को दी। जिसकी गंभीरता को देखते हुए डीएम अभिषेक रूहेला भी वहां पहुंचे। इसके बाद अभ्यर्थी अपने कुछ साथियों के साथ थाना कोतवाली उत्तरकाशी पहुंचे और पुलिस से मामले की जांच की मांग रखी।

Play video 👆

आरोप से जुड़ा अभ्यर्थियों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। एसआई प्रकाश राणा ने बताया कि कुछ अभ्यर्थी प्रश्न पुस्तिका में गड़बड़ी की आपत्ति लेकर आए थे। अभ्यर्थियों को आयोग द्वारा चेक रिकॉर्डिंग दिखाई गई, जिसके बाद वे संतुष्ट हो गए। 

प्रदेश भर में 103730 अभ्यर्थियों ने दी पटवारी भर्ती परीक्षा

प्रदेश भर में 103730 अभ्यर्थियों ने पटवारी भर्ती परीक्षा दी। जबकि 54480 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे। प्रदेश भर में 498 केंद्रों पर परीक्षा शांतिपूर्ण संपन्न हुई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ