Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी डीएम ने जल संस्थान के एक्शन का मांगा स्पष्टीकरण, जल मिशन के कार्यों में लापरवाही पर नाराज

 U Times, उत्तरकाशी

भारत सरकार की महत्वपूर्ण योजना जल जीवन मिशन के कार्यों में अपेक्षाकृत प्रगति नहीं होने पर डीएम अभिषेक रूहेला ने कड़ी नाराजगी जताई। कार्यों में लापरवाही से खासे नाराज हुए डीएम रूहेला ने अधिशासी अभियंता जल संस्थान पुरोला का स्पष्टीकरण तलब किया है। 


U Times, No.1

गुरूवार को डीएम अभिषेक रूहेला ने कलक्ट्रेट सभागार में जल जीवन मिशन योजना की समीक्षा की। जिलाधिकारी ने जल संस्थान एवं जल निगम को जल जीवन मिशन के कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें: उत्तरकाशी में पुलिस ने काटे व्यापारियों के चालान, वाहनों के भी चालान 

 जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियंता जल संस्थान उत्तरकाशी को निर्देशित किया कि जिले के ऐसे गांव जहां गर्मियों में पेयजल को लेकर समस्या उत्पन्न होती है, ऐसे सभी गांव की कार्ययोजना बनाई जाए। कहा कि गर्मी बढ़ने के साथ ही विभिन्न हिस्सों में पानी की किल्लत भी बढ़ने लगती है तथा गर्मी में पर्याप्त पानी नहीं मिलने से लोगों को खासी परेशानी से जूझना पड़ता है। इसलिए ऐसे सभी गांवों में समय रहते वैकल्पिक व्यवस्था को टैंकर आदि की व्यवस्था करें।

     बैठक में सीडीओ गौरव कुमार, परियोजना निदेशक रमेशचंद्र, अधिशासी अभियंता पेयजल निगम मोहम्मद मीसम, जल संस्थान ईई बीएस डोगरा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ