Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में पुलिस ने दस व्यापारियों के चालान काटे, नो पार्किंग में खड़े दस वाहन सीज

  U Times, उत्तरकाशी

आगामी चारधाम यात्रा और लोगों की शिकायत पर पुलिस ने बीती सांय स्थानीय मेडिकल स्टोरों एवं व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने होटल एवं ढाबों की चेकिंग के दौरान अनियमितता पाई और दस लोगों के विरूद्ध पुलिस ऐक्ट में चालान किए। इसके साथ ही भविष्य में इस प्रकार की पुनारावृत्ति न करने की सख्त हिदायत दी।

U Times, No.1

बीती बुधवार देर सांय को पुलिस उपाधीक्षक अनुज कुमार व एसएचओ कोतवाली दिनेश कुमार ने पुलिस टीम के साथ नगर क्षेत्र के होटलों एवं मेडिकल स्टोरों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सभी दवा विक्रेताओं के सीसीटीवी कैमरे चेक किए। बिना प्रेस्क्रिप्शन, प्रतिबंधित एवं एक्सपायरी दवाओं को न बेचे जाने की हिदायत दी। चेकिंग के दौरान प्रभारी निरीक्षक कोतवाली दिनेश कुमार, चौकी प्रभारी बाजार प्रकाश राणा, दीपशिखा, गोविंद सिंह सहित अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

उत्तरकाशी में नो पार्किंग ज़ोन में खड़े 10 वाहन सीज

आगामी चारधाम यात्रा के दृष्टिगत जाम की समस्या से निपटने के लिए पुलिस का चेकिंग अभियान लगातार जारी है। यातायात पुलिस ने गुरूवार को उत्तरकाशी बाजार एवं ज्ञानसू क्षेत्र में नो पार्किंग में खड़े 10 वाहनों का चालान कर सीज कर दिया। ये सभी वाहन नो पार्किंग जोन में खड़े थे। अभियान एसपी अर्पण यदुवंशी के निर्देश पर यातायात अधिकारी राजेंद्र नाथ के नेतृत्व में चला। 

Read: उत्तरकाशी में हत्यारी पत्नी को अदालत ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

एसपी के आदेशानुसार बाजार में कोर्ट रोड से लेकर केदारघाट तक के मार्ग को नो पार्किंग जोन घोषित कर वाहन स्वामियों से अपने वाहनों को केदारघाट पार्किंग में ही पार्क करने की अपील की गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ