Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में नाबालिग को भगाने के मामले में मुकदमा दर्ज, किशोरी हर्षिल से बरामद

 U Times, उत्तरकाशी

भटवाड़ी ब्लॉक के एक गांव में नाबालिग लड़की को भगा कर ले जाने के मामले में पुलिस ने थाना कोतवाली उत्तरकाशी में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने किशोरी को हर्षिल से बरामद कर लिया है। परिजनों की ओर से गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने ये कार्रवाई की है। 

U Times, No.1

कोतवाली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार देर शाम को भटवाड़ी प्रखंड के एक गांव की 14 वर्षीय नाबालिग घर से बिना बताए कहीं चली गई। परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं लगा। वह घर नहीं लौटी तो परेशान परिजनों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। जिस के बाद रविवार को पुलिस ने किशोरी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की और छानबीन में जुट गई। सोमवार को देर शाम पुलिस ने हर्षिल थाना क्षेत्र से किशोरी को बरामद किया।

ये भी पढ़ें: 22 अप्रैल को खुलेंगे यमुनोत्री धाम के कपाट 

 मंगलवार को पुलिस ने किशोरी के बयान दर्ज करते हुए अज्ञात के खिलाफ अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। एसएचओ कोतवाली दिनेश कुमार ने बताया कि पीड़िता बयान दर्ज करने के बाद मेडिकल करवाया जा रहा है। मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस मामले में नाबालिग के अपहरण में पांच लोग शामिल हैं। जो उसे देर रात को घर से बहला फुसला कर हर्षिल क्षेत्र में ले गए थे। इन सबके बीच कोतवाली पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ