Ad

Ad
Powered by U Times

पूरे प्रदेश में जलेगी भ्रष्टाचार की होलिका, उत्तराखंड बेरोजगार संघ का ऐलान

U Times, देहरादून

उत्तराखंड बेरोजगार संघ से जुड़े युवा बेरोजगार मंगलवार को होलिका दहन के मौके पर सरकारी सिस्टम के अंदर बैठे भ्रष्टाचारी शक्तियों का दहन करेगी। यह दहन पूरे प्रदेश में किया जाएगा। संघ के प्रदेश अध्यक्ष बॉबी पंवार ने यह जानकारी दी। 

U Times, No.1

पंवार ने बताया कि जिस प्रकार होलिका दहन में दानवी शक्तियों का दहन किया जाता है, उसी प्रकार होलिका दहन के अवसर पर प्रदेशभर में नकल विरोधी अध्यादेश के बिंदु संख्या 11 के सब क्लॉज- 2 की प्रतियां, लोक सेवा आयोग और सरकार में बैठे भ्रष्टाचारी अथवा दानवी शक्तियों का पूरे प्रदेश में दहन किया जायेगा।

देहरादून में एकता विहार चौराहा, निकट अपोलो स्कूल सहस्त्रधारा रोड के सामने होलिका के अलाव पर सरकार लोक सेवा आयोग और अध्यादेश की प्रतियों के पुतलों का दहन किया जायेगा। इसके साथ ही उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की कार्यप्रणाली और भर्ती परीक्षाओं में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ सभी युवा एकजुट होकर इस भ्रष्ट तंत्र के खिलाफ अपना विरोध प्रकट करेंगे। 

पढ़ें: रात में ही क्यों सुनाई देती है विनाशकारी भूकंप की आहट?

सभी जिला मुख्यालय में युवाओं के द्वारा प्रदर्शन किया जायेगा। सभी बेरोजगार युवाओं, छात्र-छात्राओं, अभिभावकों सामाजिक संगठनों से उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ इस लड़ाई में अपना योगदान देने की अपील की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ