Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में 11वीं के छात्र की भागीरथी में डूबने से मौत

सूचना: खबर में गलती से कीर्ति इंटर कॉलेज की जगह गोस्वामी गणेश दत्त इंटर कॉलेज उत्तरकाशी का नाम प्रकाशित हुआ था। जिसके लिए U Times की टीम को खेद है।

U Times,  उत्तरकाशी

जोशियाड़ा बैराज के पास आज सुबह सेल्फी (selfie) लेते वक्त एक किशोर का पैर फिसलने से वह भागीरथी नदी में जा गिरा। इस बीच वहां मौजूद कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस (police) को दी और डूबते बच्चे को रेस्क्यू (rescue) कर बाहर निकाला। बेहोशी की हालत में उसे जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, लेकिन यहां डॉक्टरों (doctors) ने उसे मृत घोषित कर दिया।

   U Times, No.1

कोतवाली पुलिस उत्तरकाशी (Uttarkashi) से मिली जानकारी के अनुसार डुंडा ब्लॉक के धनारी फोल्ड स्थित बमणगांव का रहने वाला मनीष उनियाल पुत्र दुर्गा प्रसाद, उम्र 15 वर्ष मंगलवार की सुबह जोशियाड़ा बैराज की तरफ घूमने गया था। इसी दौरान बैराज क्षेत्र में सेल्फी लेते वक्त उसका पैर फिसल गया और वह भागीरथी नदी में जा गिरा। आसपास खड़े लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। रेस्क्यू कर उसे बाहर निकाला गया, लेकिन जीवित नहीं बच सका। एसओ कोतवाली दिनेश कुमार ने बताया कि मनीष राजकीय कीर्ति इंटर कॉलेज उत्तरकाशी का छात्र था। बताया जाता है कि उसने बमणगांव के इंटर कॉलेज फोल्ड से इसी वर्ष दसवीं कक्षा उत्तीर्ण की थी और परिजनों के साथ जोशियाड़ा में किराए के कमरे पर (To Let) रहता था। पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दे दी है।

पढ़ें: मौत को हराकर नाज़ुक स्थिति से बाहर निकले राजू श्रीवास्तव 

read more latest news ...


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ