Ad

Ad
Powered by U Times

गंगोत्री हाईवे पर सड़क हादसे में चार की मौत, दो घायल (सूची सहित)

U Times, उत्तरकाशी

जिला मुख्यालय से 20 किमी दूर गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर विशनपुर आर्य विहार आश्रम के पास वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर भागीरथी नदी में जा गिरा। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हैं। एक महिला घायल ने जिला अस्पताल में अभी शाम को दम तोड़ा है। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ व पुलिस की रेक्स्यू टीमें घटनास्थल पर राहत एवं बचाव कार्य में जुटी। वाहन में कुल छह लोग सवार थे। एक गम्भीर घायल को हायर सेंटर रेफर किया गया है। 

ये भी पढ़ें: योगेश डंगवाल बने उत्तरकाशी युवा कांग्रेस के जिला महासचिव

U Times, No.1

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम को करीब साढ़े चार बजे विशनपुर के निकट ओमिनी कार वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में जा गिरा। वाहन लुढ़कते हुए सीधे भागीरथी में समा गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके लिए एसडीआरएफ व पुलिस की रेस्क्यू टीमें रवाना हुई। देर शाम तक मौके पर घायलों और शवों को खाई से निकालने का काम जारी रहा। मौके पर तीन की मृत्यु हुई, जबकि देर शाम घायल महिला दुर्गा देवी ने अस्पताल में दम तोड़ा। हादसे में मृतकों की संख्या चार हो गई है। 

मृतक व घायल की सूची 

जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल ने बताया कि घायलों व शवों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया है। वाहन दुघर्टना में घायल चालक आदित्य को हायर सेंटर रेफर किया गया है। जबकि एक घायल का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

 डीएम अभिषेक रूहेला ने भी कंट्रोल रूम में आकर राहत एवं बचाव कार्यों की निगरानी की और बाद में जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ