Ad

Ad
Powered by U Times

सांसद उम्मीदवार राज्यलक्ष्मी ने उत्तरकाशी के कई इलाकों में जनसंपर्क किया, विधायक सुरेश और पूर्व विधायक विजयपाल भी रहे साथ

U Times, उत्तरकाशी

गंगोत्री क्षेत्र के विधायक सुरेश चौहान और पूर्व विधायक विजयपाल सिंह सजवाण समेत पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा की टिहरी सांसद उम्मीदवार माला राज्य लक्ष्मी शाह ने गाजणा और उत्तरकाशी क्षेत्र में चुनाव प्रचार अभियान के तहत जनसंपर्क किया।

U Times, No.1

उन्होंने लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की और पीएम मोदी के नेतृत्व में फिर से देश में भाजपा की सरकार बनाने का आह्वान किया। वहीं चुनाव प्रचार में गंगोत्री के विधायक सुरेश चौहान और पूर्व विधायक विजयपाल सिंह भी एक साथ चुनाव प्रचार में दिखे। 

भाजपा प्रत्याशी राज्यलक्ष्मी ने गाजना के रातलधार, धौंतरी, चौरंगी, मानपुर, फोल्ड, पीपली, देवीधार आदि जगहों पर जनसंपर्क साधा। इस दौरान क्षेत्रीय लोगों ने सजवाण के भाजपा में सम्मिलित होने पर अपार हर्ष व्यक्त कर उनका स्वागत किया। गंगोत्री विधायक सुरेश चौहान ने भी कांग्रेस से बीजेपी में आए सभी दिग्गजों का स्वागत किया। 

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष सतेंद्र राणा, प्रमुख विनीता रावत, नत्थी लाल शाह, राजेंद्र गंगाड़ी, प्रताप रावत, पवन सहित भाजपा संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ