Ad

Ad
Powered by U Times

केंद्र सरकार की नीतियों पर बरसे भाकपाई

सीपीआई का 18वां जिला सम्मेलन संपन्न 


उत्तरकाशी


भारतीय काम्युनिस्ट पार्टी का 18वां जिला सम्मेलन कालीकमली धर्मशाला में संपन्न हुआ। इस दौरान देश में बढ़ती सांप्रदायिक घटनाओं और महंगाई समेत केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों पर विस्तार से चर्चा हुई।



भाकपा के जिला सम्मेलन में पहुंचे सीपीआई के राज्य सहायक सचिव अशोक शर्मा ने कहा कि देश में हालात चिंताजनक हैं। यूपी, महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में सांप्रदायिक हिंसा हो रही है। महंगाई चरम पर पहुंचने से गरीब के लिए दो जून की रोटी जुटाना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने कहा कि देश आज पूरी तरह से कॉरपोरेट और उद्योगपतियों के हवाले है। कामरेड रामेश्वर बडोनी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार में आज पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। पीएम मोदी ने देश की आर्थिक नीति को बर्बाद करके रख दिया है। वहीं कामरेड महावीर प्रसाद भट्ट ने कहा कि भाजपानीत केंद्र सरकार किसान विरोधी है। मजूदरों और किसानों के हित के लिए सीपीआई अपनी लड़ाई तेज करेगी।

 सम्मेलन में कामरेड हीरालाल शाह, लक्ष्मण सिंह, प्रेम सिंह रावत, धर्म सिंह गुसांई, जयेंद्र सिंह पंवार, चत्तर सिंह राणा, नागेंद्र दत्त, कमला पैन्यूली, सुमनलता आदि थे। 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ