Ad

Ad
Powered by U Times

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की सड़क दुर्घटना में मौत!

 नई दिल्‍ली, एजेंसी

 ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स (Australia Former Cricketer Andrew Symonds) की कार दुर्घटना में मौत हो गई है। 46 साल के साइमंड्स की कार क्‍वींसलैंड के टाउंसविले के पास हादसे का शिकार हुई। क्‍वींसलैंड पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा कि शनिवार रात करीब 10.30 बजे साइमंड्स की कार का एक्‍सीडेंट हुआ। गाड़ी खुद साइमंड्स चला रहे थे। अचानक उनकी कार सड़क छोड़कर पलट गई। मौके पर पहुंची इमरजेंसी सर्विसिज ने साइमंड्स को बचाने की कोशिश की मगर चोटों की वजह से उन्‍होंने दम तोड़ दिया। फॉरेंसिक क्रैश यूनिट जांच कर रही है कि हादसा कैसे हुआ।

ऑस्‍ट्रेलिया के लिए 26 टेस्‍ट मैच खेलने वाले साइमंड्स ने वनडे क्रिकेट में गहरी छाप छोड़ी। साइमंड्स क्रिकेट की दुनिया पर एकछत्र राज करने वाली 1999-2007 वाली ऑस्‍ट्रेलिया टीम का अहम हिस्‍सा रहे। टीममेट की अचानक मौत की खबर पर पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्‍ट (Adam Gilchrist) ने लिखा, 'इससे सच में काफी तकलीफ हो रही है।'ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट के लिए झटकों भरा साल साइमंड्स की मौत से ऑस्‍ट्रेलिया समेत पूरी दुनिया के क्रिकेट फैन्‍स गमगीन हैं।

रॉड मार्श और शेन वार्न जैसे दिग्‍गजों के इसी साल दुनिया छोड़ जाने के बाद साइमंड्स का यूं जाना बेहद तकलीफदेह है। पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान मार्क टेलर ने कहा कि 'यह क्रिकेट के लिए एक और दुखभरा दिन है।

'पाकिस्‍तानी दिग्‍गज शोएब अख्‍तर ने ट्वीट करके कहा कि 'फील्‍ड पर और उससे परे हमारा खूबसूरत रिश्‍ता था।'


और खबरें भी पढ़ें....

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ