Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शन !

 U Times, उत्तरकाशी

 सेना में भर्ती की नई योजना अग्निपथ के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार पर युवाओं के साथ धोखा करने का आरोप लगाया। इसके बाद कलेक्ट्रेट परिसर में डीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर राष्ट्रहित में शीघ्र ही इस योजना को रद्द कराने की मांग रखी।

 Photo: U Times: Uttarkashi

सोमवार को जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक विजयपाल सिंह सजवाण, जिलाध्यक्ष जगमोहन सिंह रावत के नेतृत्व में हनुमान चौक पर सेना भर्ती की अग्निपथ योजना का विरोध कर इसे वापस लेने की मांग की। पूर्व विधायक सजवाण ने कहा कि केंद्र सरकार देश के बेरोजगार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। महज 4 वर्ष की सेवा समाप्ति के बाद सरकार युवाओं को धक्के खाने के लिए छोड़ देगी। सरकार भले ही निगम, संस्थाओं कार्यालयों में प्राथिमिकता के तौर पर समायोजित करने की बात कह रही है। लेकिन देश भर में कई सैनिक सेवानिवृत्त के बाद आज भी दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं। 

U Times: खबरों में No.1

इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्षजगमोहन रावत, युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनीष राणा, अनु.जाति प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मनोज मिनान, पूर्व जिला पंचायत सदस्य भरत सिंह राणा, एडवोकेट मोहन लाल शाह, पूर्व प्रमुख धर्म सिंह नेगी, उपाध्यक्ष शीशपाल पोखरियाल, विजेंद्र नौटियाल, भरत बिष्ट, जीत सिंह गुसाईं, सेवादल के महाजन चौहान, NSUI के सुधीश पंवार, दीपक पंवार, राजन राणा मौजूद रहे।

Main menu

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ