Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में गोदाम सील करने पर एआरओ के तबादले की मांग

U Times, उत्तरकाशी

ज्ञानसू में सरकारी सस्ता राशन गोदाम को गैर कानूनी तरीके से सील करने का आरोप लगाते हुए खाद्य नागरिक आपूर्ति विभाग कर्मचारी संगठन ने एआरओ आरती भट्ट के स्थानांतरण की मांग उठाई है। इस संबंध में कर्मचारी संगठन ने डीएम को पत्र सौंपकर शासन स्तर पर जरूरी कार्यवाही की मांग रखी। बड़कोट के एआरओ के तबादले की भी मांग की है। मामले में जल्द कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

  U Times, खबरों में No.1

मंगलवार को जिला कलक्ट्रेट परिसर पहुंचकर खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले कर्मचारी संगठन के पदाधिकारियों ने डीएम अभिषेक रूहेला को ज्ञापन सौंपा। पत्र में आयुक्त की चिट्ठी का हवाला देते हुए लिखा है कि क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी मुख्यालय आरती भट्ट ने ज्ञानसू सरकारी सस्ता गोदाम को बिना उच्चाधिकारियों की अनुमति के सील किया। जो कि नियम विरूद्ध है। 23 जुलाई को एआरओ आरती ने गल्ला गोदाम का निरीक्षण में सहयोग न करने का आरोप लगाया था, जिस पर कर्मचारी संगठन ने कहा है कि एआरओ ने स्टॉक पंजिका की जांच करते हुये अपने हस्ताक्षर भी किये हैं। जहां तक विक्रेताओं को घटतौली किये जाने का सवाल है, तो गोदाम से संबंधित गल्ला विक्रेताओं ने लिखित रूप से घटतौली को लेकर किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी से इनकार किया है। इसके साथ ही एसडीएम की मौजूदगी में जांच टीम ने गोदाम में घटतौली संबंधी किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं पाई। कर्मचारी संगठन ने लिखा है कि क्षेत्रीय अधिकारियों का ऐसा रवैया गलत है, जो कि रंजिशन किया जा रहा है। 

   U Times, Letter to the DM

बड़कोट में भी इसी तरह का मामला सामने आया। कर्मचारियों ने जिला मुख्यालय और बड़कोट के एआरओ के तबादले की मांग की और कार्यवाही न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। ज्ञापन सौंपने वालों में पूर्ति निरीक्षक बिजेंद्र नाथ, राजेश चंद्र जगूड़ी, सुशील राणा, विकास, विजेंद्र सिंह चौहान, मालचंद, राधेश्याम नौटियाल, महेंद्र सिंह पंवार आदि थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ