Ad

Ad
Powered by U Times

पेपर लीक: हाकम सिंह को सांकरी रिजॉर्ट ले गई एसटीएफ, गड़बड़ी वाली भर्तियां निरस्त होंगी: CM

 U Times, उत्तरकाशी/देहरादून

UKSSSC पेपर लीक मामले में मुख्य आरोपी हाकम सिंह रावत को आज बुधवार को एसटीएफ की टीम मोरी (उत्तरकाशी) लेकर आई थी। विश्वसनीय सूत्रों ने बताया कि हाकम सिंह को STF की टीम दोपहर को पहले मोरी थाने में ले गई और उसके बाद सांकरी स्थित हाकम के रिजॉर्ट पर गई। STF ने यहां हाकम सिंह की प्रॉपर्टी देखी और जांच से जुड़ी अहम कड़ियां जोड़ने का प्रयास किया। हालांकि हाकम सिंह को मोरी लाने के बाद एसटीएफ को जांच से जुड़े कौन कौन से तथ्य हाथ लगे, ये अभी राज है। सूत्रों ने बताया की टीम आज ही देर शाम हाकम को वापस देहरादून ले गई है।  

  U Times, खबरों में No.1

 आपको बता दें कि एसटीएफ ने हाकम सिंह को तीन दिन की रिमांड पर लिया है। इस दौरान STF उसे उत्तरकाशी और धामपुर (बिजनौर) लेकर जाएगी, जहां से उसने पेपर लीक करवाया था। ये कहना अभी मुश्किल है कि हाकम को रिमांड पर लेकर एसटीएफ की जांच आगे कहां तक जायेगी। ......................

मुख्यमंत्री धामी बोले, जांच में तेजी लाओ, दोषियों की संपति जब्त करो

   U Times, खबरों में No.1

बुधवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून में अधिकारियों के साथ UKSSSC को लेकर एक समीक्षा बैठक की। सीएम धामी मामले को लेकर सख्त नजर आए। उन्होंने कहा कि पुलिस की जांच में और तेज़ी लाई जाए और दोषियों को चिन्हित कर उनकी गिरफ्तारी, अवैध संपत्ति को ज़ब्त करने और गैंगस्टर एक्ट व पीएमएलए में कार्यवाही की करें। जिन परीक्षाओं में गड़बड़ी के साक्ष्य मिले हैं उन्हें निरस्त कर नए सिरे से चयन प्रक्रिया शुरु करने के निर्देश दिए। कहा कि जो परीक्षाएं साफ सुथरे ढंग से गतिमान हैं, उन्हें सुचारू रुप से समय पर संपन्न कराने का काम करें। साथ ही कहा कि जिन परीक्षाओं के माध्यम से दागी व्यक्तियों को नियुक्ति मिली है उनकी नियुक्ति निरस्त कर उनके विरुद्ध नियमानुसार कार्यवाही करें। सीएम धामी ने कहा कि UKSSSC को सुचारू रूप से चलाने के लिए वहां यथाशीघ्र एक अध्यक्ष की नियुक्ति की जाए। बैठक में मुख्य सचिव डॉ एस संधु, अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी भी रहे।

उत्तरकाशी में Uksssc धांधली को लेकर प्रदर्शन करेंगे

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की भर्ती परीक्षाओं में हुई अनियमितताओं के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग को लेकर पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण के नेतृत्व में गुरुवार को उत्तरकाशी जिला मुख्यालय में धरना प्रदर्शन किया जाएगा। धरना कार्यक्रम में विभिन्न संगठनों के लोग शामिल होंगे।

  U Times, उत्तरकाशी

पूर्व विधायक सजवाण ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि सुबह 11 बजे गांधी वाचनालय में सभी लोग एकत्रित होंगे। इसके बाद 11.30 पर बस अड्डे में सरकार का पुतला फूंकेंगे। बस अड्डे से भटवाड़ी रोड होते हुए भारी संख्या में कलक्ट्रेट पहुंचकर डीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन प्रेषित करेंगे। उन्होंने जिले के सभी जनप्रतिनिधियों, राजनीतिक व सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों, छात्र संगठनों, कोचिंग संस्थानों में अध्ययनरत छात्रों को धरना कार्यक्रम में सम्मिलित होने की अपील की ।

Read more latest news...

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ