Ad

Ad
Powered by U Times

Bollywood: मौत को हराकर नाजुक स्थिति से बाहर निकले राजू श्रीवास्तव, ब्रेन डेड घोषित हो चुके थे

 U Times, नई दिल्ली (एजेंसी)

हिन्दुस्तान के मशहूर कॉमेडियन (commedian) राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की कुछ दिन पहले जिम में अचानक तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। राजू को हार्ट अटैक आया था। उसके बाद राजू की हालत और बिगड़ने लगी और डॉक्टर्स ने उन्हें ब्रेन डेड (brain dead) घोषित कर दिया। इस बीच दुनिया भर में राजू के फैन्स उनकी सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। अच्छी खबर ये है कि राजू की सेहत में सुधार है। नाजुक स्थिति से बाहर निकले हैं।

  U Times

 अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने ट्वीट कर लिखा, “राजू अब गंभीर स्थिति से बाहर आ गए हैं, जिसमें वह पिछले कुछ दिनों से थे। सबसे अच्छे डॉक्टर और न्यूरोसर्जन उनका इलाज कर रहे हैं और चीजें बेहतर होती दिख रही हैं। मुझे लगता है कि राजू की अपने से लड़ने की इच्छा है और हमारी सामूहिक प्रार्थना भगवान द्वारा सुनी जा रही है। हर हर महादेव।” शेखर सुमन के इस ट्वीट के बाद फैन्स ने राहत की सांस ली है। साथ ही शेखर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 इससे पहले राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा ने कॉमेडियन की तबियत का हाल बताते हुए कहा था कि उनकी हालत स्थिर है। उन्होंने कहा था, “वह स्थिर हैं। डॉक्टर अच्छी तरह से उनका इलाज कर रहे हैं। राजू जी फाइटर हैं और वह जल्द ही हमारे बीच वापस लौट आएंगे। हमें आपकी दुआओं और प्रार्थनाओं की जरूरत है।” इसके साथ ही राजू की पत्नी ने लोगों से अफवाहें ना फैलाने की भी अपील की थी। उन्होंने कहा था कि इससे परिवार का मनोबल प्रभावित होता है। जाहिर है ऐसे वक्त में फिलहाल राजू श्रीवास्तव के करोड़ों फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ