Ad

Ad
Powered by U Times

अंकिता हत्याकांड: अंकिता का शव चीला पावर हाउस से बरामद, नई टिहरी में दोनों लापता छात्र के शव मिले

 U Times ऋषिकेश/ नई टिहरी

Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी का शव चीला पावर हाउस से बरामद कर लिया गया है। परिजनों ने शव की शिनाख्त की है। प्रदेश सरकार ने अंकिता हत्याकांड की एसआईटी जांच के आदेश दिए हैं।

     U Times: Ankita Bhandari

बता दें कि पुलिस और एसडीआरएफ की टीमें लगातार अंकिता की डेड बॉडी को ढूंढने के लिए चीला नहर में सर्च अभियान चला रही थी। शुक्रवार को दिन भर और देर रात तक चीला नहर में सर्च अभियान चलाया गया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। आज शनिवार सुबह पुलिस और एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम ने चीला पावर हाउस से अंकिता का शव बरामद कर लिया। जिसकी परिजनों ने शिनाख्त कर दी है। अंकिता का शव मिलने के बाद उसके हत्यारों को फांसी की सजा दिलाने की मांग जोर शोर से उठने लगी है। पुलिस मामले में अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

नई टिहरी में स्कूल से लापता दोनों छात्र के शव बरामद

नई टिहरी जिला मुख्यालय स्थित ऑल सेंट्स कॉन्वेंट स्कूल से लापता दो छात्रों के शव बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस ने एक छात्र का शव जहां 2 दिन पहले टिहरी झील से बरामद किया, वहीं शनिवार की सुबह दूसरे छात्र रक्षित पंवार का शव भी झील से बरामद कर लिया है। इससे पहले पुलिस ने आशीष कंडवाल का शव बरामद किया था।

 यह दोनों छात्र ऑल सेंट्स कन्वेंट स्कूल में कक्षा नौवीं में पढ़ते थे, जो एक सप्ताह पहले स्कूल से पेपर छूटने के बाद कहीं लापता हो गए थे। इन छात्रों के आत्महत्या के कारणों का पुलिस अभी तक पता नहीं लगा पाई है।

ये भी पढ़ें: अंकिता हत्याकांड: रिसॉर्ट पर चला बुलडोजर

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ