Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी: विद्युत कर्मचारी के पोस्टमार्टम को राजी हुए परिजन, केदारघाट पर शव का दाह संस्कार किया

U Times, उत्तरकाशी

 भटवाड़ी के मल्ला में ऊर्जा निगम में कार्यरत संविदा कर्मचारी (lineman) चिरंजी प्रसाद कंसवाल (लोंथरू निवासी) की डेड बॉडी मिलने के बाद केदारघाट पर आज परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। मनेरी डैम कॉलोनी के उपभोक्ता को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर परिजनों ने बीते रविवार को जिला अस्पताल में जमकर बवाल काटा था और गिरफ्तारी की मांग उठाई थी।

  U Times, खबरों में No.1

परिजन मनोज कंसवाल ने सोमवार को बताया कि देर रात प्रशासन की ओर से लिखित आश्वासन मिलने के बाद शव के पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए हैं और आज सोमवार को डिडसारी पुल के पास गंगोत्री हाईवे चक्का जाम करने का जो निर्णय लिया था उसे स्थगित कर दिया। पुलिस ने पीएम रिपोर्ट आने के बाद जांच की बात कही है।

बता दें कि रविवार सुबह चिरंजी का शव धरासू के पास भागीरथी नदी में मिला था। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां परिजनों ने शव की शिनाख्त की और हत्या की आशंका जताते हुए मनेरी डैम कॉलोनी निवासी कमलेश कुमार को गिरफ्तार करने की मांग की। एसओ मनेरी कमल कुमार लुंठी ने बताया कि पुलिस ने आज सुबह मनेरी डैम कॉलोनी निवासी कमलेश कुमार को पूछताछ के लिए मनेरी थाना बुलाया था। जहां कमलेश ने  कहा कि उसने पुलिस को कर्मचारी के खिलाफ शिकायती पत्र देने के अलावा और कुछ भी नहीं किया। 

वहीं, परिजनों ने आरोप लगाया कि बीते 22 अगस्त को उपभोक्ता कमलेश के घर का विद्युत कनेक्शन काटने के बाद चिरंजी गायब हो गया। हालांकि, कनेक्शन विवाद को लेकर विद्युत विभाग के अधिकारियों को भी कुछ मालूम नहीं है। ऊर्जा निगम भटवाड़ी के एसडीओ आरएल रतूड़ी ने बताया कि कर्मचारी के गायब होने पर विभाग की ओर से गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने को गए थे, लेकिन इससे पहले ही परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ