Ad

Ad
Powered by U Times

पटवारी सुबह ही टल्ली होकर सड़क पर लुढ़क गए, डीएम ने अनिवार्य सेवानिवृत्ति का आदेश दिया

  U Times, ऊखीमठ (रूद्रप्रयाग)

रूद्रप्रयाग जिले के घिमतोली चोपता राजस्व क्षेत्र के पटवारी (राजस्व उपनिरीक्षक) की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फोटो में पटवारी साहब दिन दहाड़े शराब के नशे में टल्ली होकर सड़क किनारे लुढ़के पड़े हैं। डीएम रूद्रप्रयाग ने पटवारी के अनिवार्य सेवानिवृत्ति के आदेश दिए हैं।

   U Times, खबरों में No.1

क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि पटवारी बच्चन लाल अक्सर शराब के नशे में धुत रहते हैं। जिस कारण उनके कामकाज नहीं हो पा रहे हैं। 

तहसीलदार रुद्रप्रयाग मंजू राजपूत ने फोन पर बताया कि डीएम मयूर दीक्षित की ओर से उनकी अनिवार्य सेवानिवृत्ति का आदेश हुआ है। लेकिन, पटवारी के इस तरह शराब के नशे में धुत होकर सड़क पर लुढ़कने से राजस्व पुलिस व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

 Photo: U Times

इन सबके बीच राजस्व पुलिस व्यवस्था को समाप्त करने की मांग भी जोर पकड़ती जा रही है। अभी आपने देखा होगा कि अंकिता हत्याकांड मामले में पटवारी पुलिस व्यवस्था को समाप्त करने की मांग पूरे उत्तराखंड में जोर शोर से उठी है और अब ये प्रकरण सामनेे आनेे से मांग और भी तेज हो गई है।

 रूद्रप्रयाग यूकेडी के युवा नेता मोहित डिमरी ने कहा कि राजस्व पुलिस व्यवस्था समाप्त करने का वक्त आ गया है। सरकार को जल्द इस पर विचार करना चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ