Ad

Ad
Powered by U Times

दुखद: नई टिहरी में दो दिन से लापता कान्वेंट स्कूल के एक छात्र का शव टिहरी झील से बरामद, एक अभी भी लापता

 U Times, नई टिहरी

नई टिहरी के ऑल सेंट्स कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ने वाले नौवीं कक्षा के एक लापता छात्र का शव पुलिस ने टिहरी झील से बरामद किया है। बुधवार को करीब सात बजे सांय पुलिस ने शव को बरामद किया, जिसका नाम आशीष कंडवाल बताया जा रहा है। दूसरा छात्र रक्षित पंवार अभी भी लापता है। बीते सोमवार को पेपर छूटने के बाद दोनों कहीं लापता हो गए थे। जिसके बाद परिजनों ने नई टिहरी कोतवाली में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

  U Times: New Tehri

पुलिस और परिजन छात्रों की खोजबीन में लगी थी। जिला मुख्यालय नई टिहरी स्थित आल सेंट्स कान्वेंट स्कूल में कक्षा नौ का छात्र आशीष कंडवाल (15) पुत्र राम सिंह कंडवाल निवासी ई ब्लाक व रक्षित पंवार (15) पुत्र रमेश पंवार निवासी नई टिहरी बाजार, सोमवार सुबह करीब 11 बजे से गायब बताए जा रहे थे। परिजनों का कहना है कि बीते सोमवार को स्कूल से पेपर छूटने के बाद से दोनों छात्र गायब हुए।

थाना कोतवाली नई टिहरी से संपर्क करने पर बताया गया कि टिहरी झील में छात्र आशीष का शव मिला है। पुलिस और एसडीआरएफ की टीमें अभी मौके पर ही है। लापता दूसरे छात्र रक्षित की तलाश जारी है। छात्र की मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

इन सबके बीच चर्चा ये भी है कि बच्चों पर स्कूली शिक्षा का दबाव था या और कुछ कारण रहा हो। पुलिस इसकी गहनता से जांच में जुटी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ