Ad

Ad
Powered by U Times

अंकिता हत्याकांड: विनोद आर्य बीजेपी से निष्कासित, मुझसे अलग रह रहा था बेटा: विनोद

U Times, हरिद्वार

अंकिता हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य और उनके भाई अंकित आर्य को भाजपा से निष्कासित कर दिया गया है। इसके साथ ही राज्य सरकार हरिद्वार के ज्वालापुर स्थित आर्य नगर में विनोद आर्य के संपति इत्यादि की जांच में जुट गई है। भाजपा से निष्कासित होने के बाद मीडिया के सामने आए पूर्व राज्यमंत्री विनोद आर्य ने कहा कि पुलकित मेरा बेटा है और वह काफी दिनों से मुझसे अलग रह रहा था। उन्होंने कहा कि जांच में सहयोग देने के लिए तैयार हैं। 

 

   Photo: U Times

इससे पहले ही शुक्रवार देर रात पुलकित आर्य के चीला स्थित गेस्ट हाउस को जमींदोज किया गया। सूत्रों ने बताया कि शनिवार को तहसीलदार के नेतृत्व में हरिद्वार विकास प्राधिकरण, जिला प्रशासन और पुलिस की टीमें विनोद आर्य के घर पहुंची और पूरे घर की रेकी की। ऐसे में माना जा रहा है कि भाजपा संगठन और सरकार में कई पदों पर रह चुके विनोद आर्य और उसके दोनों बेटों पर सरकार का कानूनी शिकंजा बढ़ सकता है। 

खबर है कि विनोद आर्य से प्रशासनिक टीमों ने बात भी की और मीडिया कर्मियों की भीड़ लगने पर टीम वापस चली गई। उधर, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस मामले में कड़ा रूख अपनाया है। उन्होंने कहा कि ये घटना खराब से भी खराब कही जा सकती है। सरकार ने इसकी फारेंसिक जांच के आदेश दे दिए हैं। दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले, इसके लिए सरकार गंभीर है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ