Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में लापता विद्युत कर्मचारी का शव मिला, जिला अस्पताल में शव छोड़कर गए परिजन !

U Times, उत्तरकाशी

भटवाड़ी मल्ला में कार्यरत संविदा विद्युत कर्मचारी (lineman) चिरंजी प्रसाद कंसवाल का शव पुलिस ने रविवार को धरासू के पास भागीरथी नदी से बरामद कर लिया। चिरंजी लगभग एक माह से घर से लापता चल रहा था। धरासू से जिला अस्पताल में पीएम के लिए शव भेजने के बाद परिजनों ने उसकी शिनाख्त की। लेकिन यहां परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम और दाह संस्कार करने से साफ इंकार कर दिया और जमकर बवाल काटा। कहा कि उसकी हत्या हुई है और मनेरी डैम कॉलोनी निवासी कमलेश कुमार को गिरफ्तार किया जाय। ऐसा नहीं करते हैं तो सोमवार को डिडसारी पुल के पास गंगोत्री हाईवे चक्काजाम करेंगे। 

   U Times, ख़बरों में No.1 

रविवार को परिजनों ने कर्मचारी की हत्या की आशंका जताते हुए शव का पोस्टमार्टम नहीं करने दिया। पुलिस के लाख समझाने पर भी परिजन नहीं माने और शव को अस्पताल में छोड़कर चले गए।

बीते 22 अगस्त को हुआ था लापता

परिजन मनोज कंसवाल, विनीत कंसवाल ने आरोप लगाया कि बीते 22 अगस्त को मृतक चिरंजी ने मनेरी डैम कॉलोनी निवासी कमलेश कुमार के घर का विद्युत कनेक्शन काट दिया था। जिसके बाद से कमलेश ने उसके खिलाफ एसटी एक्ट लगाकर शिकायत पुलिस को दी। इससे परेशान होकर वह कहीं चला गया। उन्हें आशंका है कि उसकी हत्या की गई। पुलिस को शीघ्र उसे गिरफ्तार करना होगा, नहीं तो शव का पीएम और दाह संस्कार नहीं करेंगे। विनीत ने कहा कि सोमवार को डिडसारी पुल के पास गंगोत्री हाईवे को चक्का जाम करेंगे।

नहीं हो पाया पीएम, पुलिस और प्रशासन मनाने में जुटा

देर शाम खबर लिखे जाने तक शव का पीएम नहीं हो पाया और परिजन वहां से चले गए। वहीं सीओ अनुज कुमार और कोतवाली एसओ दिनेश कुमार ने बताया कि परिजनों को पीएम के लिए राजी किया जा रहा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में अग्रिम कार्रवाई करेंगे। मौके पर एसडीएम भटवाड़ी चत्तर सिंह चौहान भी परिजनों को मनाने पहुंचे थे। इसके अलावा मनेरी थाना के एसओ केके लुंठी भी वहां थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ