Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में एसपी ने रात होटल और ढाबे चेक किए, बड़कोट में छह व्यापारियों के चालान

 U Times, उत्तरकाशी

त्योहारी सीजन में सुरक्षा और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस काफी सक्रिय नजर आ रही है। उत्तरकाशी में एसपी अर्पण यदुवुंशी ने खुद सुरक्षा व्यवस्था का मोर्चा संभालते हुए बीती रात उत्तरकाशी बाजार समेत आसपास क्षेत्रों में जाकर होटल और ढाबा मालिकों को विशेष सावधानी बरतने को कहा।

 U Times, No.1

 उन्होंने कहा कि दीपावली में संदिग्ध गतिविधियों की सूचना तत्काल पुलिस को दें। होटलों में आने वाले गेस्ट का पूरा रजिस्टर मेंटेंन करके रखें। किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अन्यथा सख्त कार्रवाई होगी। इसी तरह बड़कोट में पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए बिना लाइलेंस के पटाखे बेच रहे छह व्यापारियों के चालान काटे और हिदायत देकर छोड़ा।  

पढ़ें: सैनिक दीपावली मेले में लकी ड्रा विजेता निहारिका ने जीती कार, ढेरों इनामों की घोषणा

 U Times

 एसपी अर्पण यदुंवशी ने शुक्रवार की रात्रि को टीमें बनाकर उत्तरकाशी शहर से लेकर तेखला गंगोरी तक होटल-ढाबों व घाटों पर सघन चेकिंग अभियान के दौरान होटल व ढाबा संचालकों को विशेष सावधानी बरतने को कहा। कहा कि गेस्ट रजिस्टर के साथ ही सीसीटीवी कैमरे चालू रखें और संदिग्ध व्यक्ति या गतिविधियों की सूचना तुरंत पुलिस को देने का काम करें। इस दौरान उनके साथ सीओ प्रशांत कुमार भी थे। जनपद के थानों में पुलिस अधिकारियों को भी सतर्क रहने के निर्देश दिए।

बड़कोट में पर्यावरण मित्रों को सम्मानित किया

  U Times

सीओ बड़कोट सुरेंद्र भंडारी के निर्देशन में शुक्रवार को दीपावली मिलन कार्यक्रम के तहत नगर पालिका के पर्यावरण मित्रों को सम्मानित किया गया। 

सीओ भंडारी ने कहा कि नगर पालिका बड़कोट के पर्यावरण मित्रों के ऊपर बड़कोट शहर को स्वच्छ बनाये रखने की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है, जिसे वह बखुबी निभा रहे हैं। इस मौके पर बड़कोट थाना के प्रभारी गजेंद्र बहुगुणा भी थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ