Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी के मोरी क्षेत्र से संदिग्ध बांग्लादेशी गिरफ्तार !

 U Times, पुरोला

जिले के सीमांत ब्लॉक मोरी में रविवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सांकरी से एक संदिग्ध व्यक्ति गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी बांग्लादेश का बताया जा रहा है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर जरूरी जानकारी जुटाने में लगी है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार व्यक्ति बांग्लादेश से बिना पासपोर्ट और वीजा के घूमने आया है। इससे सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मचा है।

 U Times, खबरों में No.1

ज्यादा जानकारी के लिए पुलिस ने आरोपित बांग्लादेशी नागरिक से पूछताछ की कोशिश की, लेकिन भाषा स्पष्ट रूप से समझ ना आने के कारण उसके बारे ज्यादा कुछ पता नहीं चल सका है।

थानाध्यक्ष मोरी मोहन सिंह कठैत ने बताया कि उक्त व्यक्ति रविवार को बगैर वीजा व कागजात के मोरी से नैटवाड़ होते हुए सांकरी बाजार में घूम रहा था। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपी का नाम मुहम्मद तारीख पुत्र रिझाउल गांव कोशेर ढाका बांग्लादेश है और बांग्लादेशी नागरिक है। पुलिस ने मामले को लेकर बगैर कागज़ात विदेशी धारा अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

भाषा की दिक्कत के चलते उत्तरकाशी से भाषा एक्सपर्ट को बुलाया है। कठैत ने बताया कि रविवार दिन में मुखबिर की सूचना पर थाना मोरी पुलिस ने सांकरी में एक संदिग्ध व्यक्ति के घूमते हुए पकड़ा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ