Ad

Ad
Powered by U Times

बड़कोट में वीडीओ के निलंबन की मांग को ग्रामीणों का जुलूस प्रदर्शन, नौगांव में कर्मचारी धरने पर

 पप्पू लाल राज, बड़कोट/नौगांव 

पाली गांव में निर्माण कार्यों की जांच के दौरान हुई मारपीट और गाली गलौच का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। नौगांव ब्लॉक मुख्यालय में जहां कर्मचारी ग्रामीणों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर चार दिनों से धरने पर बैठे हैं, वहीं बड़कोट तहसील में ग्रामीणों ने शनिवार को ढोल नगाड़ों के साथ जुलूस प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए बीडीओ व वीडीओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर एसडीएम के माध्यम से डीएम को ज्ञापन भेजकर तहसील परिसर में अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है। 


 U Times, खबरों में No.1

गुस्साए ग्रामीणों ने कहा कि पाली गांव के ग्रामीण के साथ अभद्रता करने वाले ग्राम विकास अधिकारी के खिलाफ उचित कार्यवाही कर निलंबित किया जाय। साथ ही निर्माण कार्यों में हुए भ्रष्टाचार की उच्च स्तरीय जांच हो। ग्रामीणों ने स्पष्ट किया कि वीडियो बनाना गलत नहीं है, यह ग्रामीणों की अभिव्यक्ति की आजादी का हनन था। 

पढ़ें: मोरी में वाहन दुघर्टना, चालक की मौत

 U Times

प्रदर्शन करने वाले ग्रामीणों में हरदेव राणा, घनश्याम नौटियाल, अरविंद सिंह, मुलक राज, गोविंद सिंह, संतोष बडोनी, जगमोहन सिंह, सूर्य प्रसाद, मनोज प्रसाद, मनवीर रावत, अनुसूया प्रसाद, ब्रह्मानंद, विजय राणा, राजेन्द्र नौटियाल आदि थे।

उधर, मामले में उप जिलाधिकारी देवानंद ने बताया कि भ्रष्टाचार की जांच को लेकर एक समिति का गठन किया जाएगा।

 दूसरी तरफ नौगांव में कर्मचारियों का धरना चौथे दिन भी जारी रहा। ग्रामीणों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कर्मचारी धरने पर हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ