Ad

Ad
Powered by U Times

पुरोला में स्विफ्ट गाड़ी गिरी, पति-पत्नी समेत तीन घायल

 - हादसे में घायल महिला की हालत गंभीर

U Times, पुरोला

पुरोला नौगांव मोटर मार्ग पर किमी आठ में मंगलवार को दोपहर बाद साढ़े तीन बजे चंदेली के पास एक स्विफ्ट गाड़ी के अनियंत्रित होकर सड़क से बाहर गिरने से पति-पत्नी सहित तीन घायल हो गए। हादसे में तीन वर्षीय बालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। गाड़ी में परिवार के तीनों लोग सवार थे , जो पुरोला से थाती पूजन कार्यक्रम में नौगांव के बिगराडी गांव जा रहे थे।

  U Times

तीनों घायलों को पुलिस और स्थानीय लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुरोला पहुंचाया , जहां महिला समेत तीनों गंभीर हालत के चलते 108 से हायर सेंटर देहरादून रेफर किया गया।

 थानाध्यक्ष कोमल सिंह रावत ने बताया कि तीनों एक ही परिवार के हैं तथा थाती पूजन के लिए पुरोला मेहराणा गांव से नौगांव के बिगराड़ी जा रहे थे। गाड़ी में वीरपाल पुत्र कुंदन सिंह पत्नी बलवंती देवी एवं 3 वर्षीय पुत्र ओजस भी था। गाड़ी विरपाल सिंह चला रहा था। चिकित्सकों के अनुसार महिला की हालत अधिक गंभीर बताई जा रही है। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों अपनी स्विफ्ट गाड़ी से रिश्तेदारी में थाती पूजन कार्यक्रम में शामिल होने बिगराडी गांव जा रहे थे। सड़क किनारे सुरक्षा को लेकर कोई क्रश बैरियर व पैराफिट आदि नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ