Ad

Ad
Powered by U Times

छात्रसंघ चुनाव: उत्तरकाशी में छात्र उम्मीदवारों ने नामांकन भरा, शक्ति प्रदर्शन किया

U Times, उत्तरकाशी/बड़कोट 

उत्तरकाशी के रामचंद्र उनियाल राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के लिए मंगलवार को नामांकन की प्रक्रिया संपन्न हुई। महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर तीन, कोषाध्यक्ष व विवि प्रतिनिधि के लिए दो तथा सचिव पद के लिए एक छात्र ने नामांकन करवाया। नामांकन के बाद पुलिस सुरक्षा के बीच छात्र संगठनों ने उम्मीदवारों के साथ बाजार में जुलूस निकाल शक्ति प्रदर्शन भी किया। 

U Times, खबरों में No.1

डिग्री कॉलेज उत्तरकाशी के मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ देवेंद्र दत्त पैन्यूली ने बताया अध्यक्ष पद पर गजराज सिंह गुसांई, ऋतिक गुसांई, यशवर्धन कोहली, उपाध्यक्ष पद पर सुधांशु भट्ट, सचिव पद पर सचिन सिंह पडियार, सह सचिव के लिए विवेश सिंह, कोषाध्यक्ष पद पर सविता व देवराज बिष्ट, विश्वविद्यालय प्रतिनिधि पद पर जगदीप सिंह व सौरभ डोभाल ने नामांकन करवाया। 

नामांकन दाखिल करने के बाद एबीवीपी, ओम छात्र संगठन व आर्यन ग्रुप के छात्र उम्मीदवारों ने शहर भर में ढोल नगाड़ों व डीजे के साथ जुलूस निकाल शक्ति प्रदर्शन किया। शहर के विश्वनाथ  चौक, भैरव चौक, भटवाड़ी रोड़, मुख्य बाजार, रामलीला मैदान आदि जगहों पर छात्र संगठनों ने जुलूस निकाल उम्मीदवारों की जीत का दम फूंका। 

U Times 

नामांकन को देखते हुए डिग्री कॉलेज उत्तरकाशी में पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजामात किए गए। बता दें कि 24 दिसंबर को छात्रसंघ चुनाव संपन्न होने हैं, जिसके लिए नामांकन संपन्न के बाद बुधवार को नाम वापसी करा सकते हैं।


बड़कोट महाविद्यालय में छात्र उम्मीदवारों ने करवाया नामांकन 

राजेंद्र सिंह रावत राजकीय महाविद्यालय बड़कोट, उत्तरकाशी में छात्र संघ के विभिन्न पदों के लिए छात्र प्रत्याशियों नामांकन करवाया। 

महाविद्यालय के मुख्य निर्वाचन अधिकारी डीपी गैरोला ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को छात्रसंघ अध्यक्ष पद के लिए 2, उपाध्यक्ष 2 व महासचिव पद हेतु 2, सह सचिव पद हेतु एक, कोषाध्यक्ष और विश्वविद्यालय प्रतिनिधि पद दो-दो प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया है। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ विनोद कुमार ने कहा कि महाविद्यालय में निर्वाचन प्रक्रिया निष्पक्ष और सुचारू रूप से हो रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ