Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तराखंड में छात्रसंघ चुनाव की अधिसूचना जारी, छात्र उम्मीदवारों ने लगाया जोर

 U Times, अल्मोड़ा/टिहरी/उत्तरकाशी

24 दिसंबर को छात्रसंघ चुनाव के लिए छात्र संगठनों ने उम्मीदवारों के ऐलान के साथ ही प्रचार अभियान तेज कर दिया है। उत्तराखंड में एसएसजे यूनिवर्सिटी अल्मोड़ा तथा श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय बादशाहीथौल (टिहरी गढ़वाल) की ओर से आज एकसाथ छात्रसंघ चुनाव की अधिसूचना भी जारी कर दी गई है। 

U Times, No.1

शनिवार को दोनों विवि की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार प्रदेश के सभी महाविद्यालयों में 19 दिसंबर को 11 से तीन बजे तक नामांकन पत्रों की बिक्री होगी, जबकि 20 को नामांकन 3 बजे तक नामाकंन होगा। 21 को एक बजे तक नाम वापसी और उसके बाद नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी। इसी दिन सभी वैध प्रत्याशियों की सूची भी जारी होगी। उसके बाद 24 दिसंबर को सुबह आठ बजे से एक बजे तक मतदान की प्रक्रिया संपन्न कराई जाएगी। इसी दिन चुनाव परिणाम घोषित कर जीते हुए प्रत्याशियों का शपथ ग्रहण होगा। 

उत्तरकाशी में छात्र उम्मीदवारों ने लगाया जोर

अधिसूचना जारी होने के बाद उत्तरकाशी जिले के चारों महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव की तैयारी में जुटे छात्र उम्मीदवारों ने कॉलेज और छात्रों की समस्याओं को केंद्र बिंदु बनाकर जीत के लिए एडी चोटी का जोर लगा दिया है। उत्तरकाशी के रामचंद्र उनियाल राजकीय महाविद्यालय परिसर इन दिनों पोस्टर व बैनरों से पट गया है। रामलीला मैदान से लेकर पुरीखेत परिसर तक छात्रनेताओं के पोस्टर लगे हैं। यहां एबीवीपी, आर्यन ग्रुप, ओम छात्र संगठन ने अपने प्रत्याशी मैदान में उतारे हैं। 

U Times, Uttarkashi 

पुरोला महाविद्यालय में फिलहाल एबीवीपी ने ही छात्र उम्मीदवार घोषित किए हैं। बड़कोट में भी एबीवीपी ने छात्रसंघ चुनाव तिथि के ऐलान के साथ ही उम्मीदवारों की घोषणा कर दी थी। चिन्यालीसौड़ में आर्यन ग्रुप के साथ ही अन्य छात्रसंगठनों के उम्मीदवार जीत को लेकर खासे सक्रिय नजर आ रहे हैं। छात्रों की समस्याओं को प्रमुखता से उठाते हुए उम्मीदवार अपने पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश में जुटे हैं। चुनाव की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, छात्र संगठनों की सक्रियता भी तेज हो जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ