Ad

Ad
Powered by U Times

टिहरी में एसडीएम प्रतापनगर को हटाने की मांग

 U Times, नई टिहरी 

प्रतापनगर क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने एसडीएम प्रतापनगर पर मनमानी का आरोप लगाते हुए उन्हें हटाने की मांग डीएम से की है। जनप्रतिनिधियों और स्थानीय लोगों ने डीएम को ज्ञापन सौंपकर एक हफ्ते में कार्रवाई न होने पर जनांदोलन और आमरण अनशन की चेतावनी दी।

U Times

सोमवार को प्रतापनगर क्षेत्र के पंचायत प्रतिनिधियों और स्थानीय लोगों ने ग्राम प्रधान भेलुंता निदेश चंद्र जोशी के नेतृत्व में डीएम डॉ. सौरभ गहरवार से मुलाकात की। कहा कि प्रतापनगर में तैनात एसडीएम को तत्काल हटाया जाय। प्रधान जोशी ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रतापनगर एसडीएम क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर जनप्रतिनिधियों और आम जनता के साथ मनमाना रवैया अपनाए हुए हैं, जिससे विकास योजनाएं धरातल पर नहीं उतर पा रही हैं। 

कहा कि बीते दो माह पूर्व जनता दर्शन कार्यक्रम में भी क्षेत्रीय लोगों ने एसडीएम को हटाने को लेकर ज्ञापन दिया था, लेकिन जिला कार्यालय की ओर से मांग पर कोई कार्रवाई नहीं की गई । जनप्रतिनिधियों ने एसडीएम को एक सप्ताह में न हटाए जाने पर जिला मुख्यालय में उग्र जनांदोलन तथा आमरण अनशन की चेतावनी दी है। 

ज्ञापन देने वालों में प्रधान गजेंद्र रावत, चंद्र मोहन आर्य, रिकेश्वर भट्ट, दुर्गा भट्ट, त्रेपन रौतेला, नीरज रावत, हर्षमणि डिमरी, प्रदीप शाह, विक्रोधर बिष्ट, द्वारिका सिंह, खुशहाल सिंह मिश्रवाण थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ