Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी में पटवारी पेपर सील मामले में अभ्यर्थी और उसके साथियों समेत न्यूज पोर्टलों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 U Times, उत्तरकाशी

बीती रविवार को आयोजित पटवारी अथवा लेखपाल परीक्षा के दौरान बड़कोट निवासी अरुण कुमार एवं अन्य साथियों एवं कुछ न्यूज़ पोर्टल द्वारा राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज लदाड़ी, उत्तरकाशी में प्रश्न पत्र संबंधी भ्रामक विडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया। इस मामले में देर शाम को परीक्षा केन्द्र व्यवस्थापक व प्रभारी प्रधानाचार्य, राजकीय पॉलटेक्निक लदाडी, उत्तरकाशी की तहरीर पर परीक्षार्थी अरुण, उसके साथियों व कुछ न्यूज पोर्टल के खिलाफ कोतवाली उत्तरकाशी में मुकदमा दर्ज हुआ है। 

U Times, No.1

परीक्षा केंद्र व्यवस्थापक ने स्पष्ट किया है कि परीक्षा के दौरान इस मामले की जानकारी मिलते संबंधित कक्ष निरीक्षक एवम अन्य अधिकारियों, आयोग प्रतिनिधियों द्वारा उक्त छात्र के संदेह को दूर किया गया, जिस पर छात्र ने संतुष्टि प्रकट की थी। उसके बाद स्थिति स्पष्ट करने के लिए वीडियोग्राफी आदि चैक करने को लेकर उपजिलाधिकारी भटवाडी द्वारा भी छात्र से संपर्क किया गया, परंतु बार बार संपर्क करने के बाद भी उक्त छात्र उपस्थित नहीं हुआ। 

व्यवस्थापक के मुताबिक, जिससे स्पष्ट है कि उक्त छात्र, उसके साथियों एवं संबंधित न्यूज़ पोर्टल ने यह कृत्य दुर्भावना से ग्रसित होकर किया है। 

कोतवाली एसआई प्रकाश राणा ने बताया कि मुकदमा दर्ज हुआ है, मामले की जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ